Netflix की फिल्म 'Cuties' को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाव, बयान जारी कर OTT प्लेटफॉर्म ने मांगी माफी

Netflix की फिल्म 'Cuties' को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाव, बयान जारी कर OTT प्लेटफॉर्म ने मांगी माफी
क्यूटीज को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है.

सोशल मीडिया यूजर्स का आरोप है कि, प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते ही रिलीज हुए 'क्यूटीज' के पोस्टर (Cuties Poster) में टीनएज लड़कियों को गलत तरीके से दिखाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 8:24 PM IST
  • Share this:
मुंबईः शो इंडियन मैचमेकिंग (Indian matchmaking) को लेकर वैश्विक स्तर पर विवाद का सामना कर चुके नेटफ्लिक्स (Netflix) को एक बार फिर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की एक ओरिजनल फ्रेंच फिल्म 'क्यूटीज (Cuties)' को लेकर भरपूर विवाद हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का आरोप है कि, प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते ही रिलीज हुए 'क्यूटीज' के पोस्टर (Cuties Poster) में टीनएज लड़कियों को गलत तरीके से दिखाया गया है. जिसके चलते अब नेटफ्लिक्स (Netflix) को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.

पोस्टर के कारण हंगामा होने के बाद कई लोग फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज के खिलाफ मुहीम छेड़ दी गई है. जिसे लेकर लोगों में जमकर नाराजगी देखने को मिल रही है. फिल्म पर बढ़ते विवाद को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने भी विवाद का जवाब दिया है और पोस्टर के लिए माफी मांगी है. इस संबंध में नेटफ्लिक्स ने एक ट्वीट किया है.

ये भी पढ़ेंः यश चोपड़ा के जन्मदिन पर सलमान खान के फैंस को तोहफा, 'Tiger 3' के ऐलान की तैयारी में YRF!



अपने ट्वीट में नेटफ्लिक्स ने लिखा है- 'हम क्यूटीज के लिए अनुचित कलाकृति का प्रयोग करने के लिए माफी मांगते हैं. यह ठीक नहीं था और ना ही यह इस फ्रांसीसी फिल्म का प्रतिनिधि था जिसने सनडांस में एक पुरस्कार जीता था. अब हमने पोस्टर का चित्र और विवरण अपडेट कर दिए हैं.'



बता दें, 'क्यूटीज' एक फ्रेंच कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी एक सेनेगल की सांस्कृतिक मुस्लिम परिवार में पली-बढ़ी लड़की की है. जो अपने परिवार के रीति-रिवाजों के सारे बंधन तोड़कर इंटरनेट की दुनिया में कदम रखना चाहती है और डांस सीखना चाहती है. फिल्म के पोस्टर में लड़की को उत्तेजक डांस करते हुए दिखाया गया है. जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर बवाल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज