ड्वेन जॉनसन बोले- 'मेरे लिए अमेरिका का राष्ट्रपति बनना सम्मान की बात होगी'

ड्वेन जॉनसन. फोटो साभार-@therock/Instagram

ड्वेन जॉनसन. फोटो साभार-@therock/Instagram

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की यह टिप्पणियां उस सर्वेक्षण के जवाब में आई हैं, जिसमें कहा गया कि अमेरिका की लगभग आधी आबादी चाहती है कि वह राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए दावेदारी पेश करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 12:51 PM IST
  • Share this:
लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने कहा कि अगर वह कभी अमेरिका के राष्ट्रपति (President of America) बने तो देश के लोगों की सेवा करना उनके लिए सम्मान की बात होगी. जॉनसन की यह टिप्पणियां उस सर्वेक्षण के जवाब में आई हैं, जिसमें कहा गया कि अमेरिका की लगभग आधी आबादी चाहती है कि वह राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए दावेदारी पेश करें.

डब्ल्यूडब्ल्यूई के पहलवान से एक्टर बने ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने इंस्टाग्राम पर लिखे पोस्ट में एक लेख साझा किया, जिसमें कहा गया है, ‘कम से कम 46 प्रतिशत अमेरिकी ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन की ओर से राष्ट्रपति पद की दावेदारी का समर्थन करेंगे.’ जॉनसन को ‘द रॉक’ नाम से भी जाना जाता है.

उन्होंने लिखा, ‘बेहद सुखद. मुझे नहीं लगता कि हमारे संस्थापक सदस्यों ने कभी सोचा होगा कि कोई छह फुट चार इंच का, गंजा, टैटू गुदवाने वाला, आधा अश्वेत, आधा-समाओ, टकीला पीने वाला फैनी बैग पहनने वाला शख्स उनके क्लब में शामिल होगा, लेकिन अगर ऐसा कभी हुआ तो आप लोगों की सेवा करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी.'

ड्वेन जॉनसन, Dwayne Johnson, Dwayne Johnson's Presidential Bid, Hollywood, Social Media
दरअसल जॉनसन के पिता अश्वेत थे और मां समाओ की रहने वाली है. साथ ही वह फैनी यानी आगे कमर की तरफ बांधने वाला बैग पहनने के स्टाइल के लिए मशहूर हैं. यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा जाहिर की है.

जॉनसन ने 2017 में कहा था कि वह राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारी पेश करने के बारे में ‘गंभीरता से विचार’ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज