मिस्त्र के अभिनेता महमूद यासिन का निधन, 150 फिल्मों में किया था काम

मिस्र के अभिनेता महमूद यासिन (AP Photo/Bassem Tellawi, File)
मिस्र के अभिनेता महमूद यासिन (AP Photo/Bassem Tellawi, File)

महमूद यासिन (Mahmood Yasin) ने अपने करियर के दौरान लगभग 150 फिल्मों में काम किया था. उनके परिवार में उनकी पत्नी शाहिरा, बेटी रानिया और बेटा अम्र है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 9:46 PM IST
  • Share this:
काहिरा. मिस्त्र फिल्म उद्योग के मशहूर अभिनेता महमूद यासिन (Mahmood Yasin) का 79 वर्ष की आयु में निधन हो गया. वे 20वीं सदी के मिस्त्र फिल्म जगत के स्तंभ माने जाते थे. यासिन पिछले कई वर्षों से बढ़ती उम्र के कारण स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रहे थे और बुधवार को काहिरा में उनका निधन हो गया. उनके बेटे और अभिनेता अम्र महमूद यासिन ने कहा कि उनके पिता का अंतिम संस्कार बृहस्पतिवार को किया जाएगा. अम्र ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “वह ना केवल एक बेहतरीन हस्ती थे बल्कि एक महान पिता भी थे.”

महमूद यासिन ने अपने करियर के दौरान लगभग 150 फिल्मों में काम किया था. उनके परिवार में उनकी पत्नी शाहिरा, बेटी रानिया और बेटा अम्र है. उनकी पत्नी भी अभिनेत्री हैं.

ब्रिटिश एक्ट्रेस डायना रिग (Diana Rigg) जो टीवी सीरीज द एवेंजर्स में गुप्त एजेंट एम्मा पील के रूप में 1960 के दशक की स्टाइल आइकन बनीं, उन्होंने पिछले महीने दुनिया को अलविदा कह दिया. डायना 82 साल की उम्र कैंसर से जूझ रही थीं. डायना रिग (Diana Rigg) के निधन की दुखद खबर उनकी बेटी Rachael Stirling ने दी. उन्होंने बताया कि मेरी प्यारी मां आज सुबह, घर पर ही परिवार के सामने हमेशा के लिए शांति की नींद सो गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज