एमा वॉटसन कर रही हैं एक्टिंग करियर को GOOD BYE! मैनेजर ने बताया पूरा सच

हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन. फोटो साभार-@emmawatson/Instagram

हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन. फोटो साभार-@emmawatson/Instagram

एमा वॉटसन अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कहने वाली खबरों के सामने आने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर भावुक हो गए. अब इस मामले पर एक्ट्रेस के मैनेजर ने इस मामले पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए पूरी सच्चाई बताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 11:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हॉलीवुड (Hollywood) की मशहूर एक्ट्रेस एमा वॉटसन (Emma Watson) को कौन नहीं जानता. फिल्म 'हैरी पॉर्टर (Harry Potter)' से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव नहीं रहती हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आईं कि एमा वॉटसन अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कहने जा रही हैं, जिसके बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर भावुक हो गए. इन खबरों के बाद एक्ट्रेस के मैनेजर ने इस मामले पर प्रतिक्रिया जाहिर की है.

एमा वॉटसन (Emma Watson) के मैनेजर Jason Weinberg ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, एमा का सोशल मीडिया अकाउंट निष्क्रिय हैं, लेकिन उनका करियर नहीं है. वह अपने एक्टिंग करियर को अलविदा नहीं कह रही हैं.

Hollywood, Emma Watson, Social Media, Harry Potter, Social Media, Viral Post, News18, network 18, एमा वॉटसन, हैरी पॉर्टर



दरअसल, डेली मेल की रविवार को एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड लियो रॉबिंटन (Leo Robinton) के साथ अपने रिश्ते और परिवार को आगे बढ़ाने के लिए एक्टिंग करियर से विदा ले रही है. रिपोर्ट में लिखा था कि एमा अंडरग्राउंड चली गई हैं और वह लियो के साथ सैटल हो रही हैं. शायद वो अब परिवार पर फोकस करना चाहती हैं. हालांकि एमा के मैनेजर के स्टेटमेंट आने से पहले फैंस ने एक्ट्रेस को ट्रिब्यूट देना शुरू कर दिया.
सभी उनके अब तक के करियर की तारीफ करने लगे, इतना ही नहीं ट्विटर पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा. बता दें कि एमा आखिरी बार साल 2019 में लिटिल वुमन में नजर आई थीं. उन्होंने फिल्म में मेग मार्च का किरदार निभाया था.



एमा को आखिरी बार 2019 में लिटिल वुमन में देखा गया था. उन्होंने ग्रेटा गेरविग (Greta Gerwig) द्वारा निर्देशित फिल्म में मेग मार्च की भूमिका निभाई थी. इससे पहले वह पहले 'द सर्कल' और 'डिज़्नी ब्यूटी एंड द बीस्ट' के लाइव-एक्शन संस्करण में देखी गई थीं.

आपको बता दें कि पिछले साल वह तब सुर्खियों में आईं थी, जब उन्होंने ट्रांसजेंडर्स और उनके अधिकारों पर अपने विचार रखे थे. उन्होंने कहा था कि अपनी पहचान के बारे में सवाल किए बिना ट्रांसजेंडर्स को जीने का अधिकार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज