Home /News /entertainment /

ETERNALS एक्टर हरीश पटेल कोविड-19 संक्रमित, फिल्म प्रीमियर में नहीं हो पाए शामिल

ETERNALS एक्टर हरीश पटेल कोविड-19 संक्रमित, फिल्म प्रीमियर में नहीं हो पाए शामिल

हरीश पटेल Eternals  के प्रीमियर में शामिल नहीं हो पाए.

हरीश पटेल Eternals के प्रीमियर में शामिल नहीं हो पाए.

हरीश पटेल (Harish Patel) इस समय अमेरिका में अपनी बेटी के घर पर क्वारंटीन हैं. कोविड-19 संक्रिमत होने की वजह से लॉस एंजेलिस में ‘इटर्नल्स’ (Eternals) की प्रीमियर में शामिल नहीं हो सके.

    लंबे समय बाद इस साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघर गुलजार होने वाले हैं. कई अवेटेड फिल्मों की रिलीज फेस्टिवल सीजन में होगी. इस मौके पर सबसे अधिक चर्चा मार्वल की सुपरहीरो फिल्म ‘इटर्नल्स’ (Eternals) की भी हो रही है क्योंकि इसकी बॉलीवुड फिल्म से ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) से बॉक्स ऑफिस पर सीधी टक्कर होने वाली है. इंडिया में ‘इटर्नल्स’ की चर्चा की एक वजह एक्टर हरीश पटेल (Harish Patel) भी हैं, जो एंजेलिना जोली (Angelina Jolie), सलमा हायेक, रिचर्ड मैडेन जैसे हॉलीवुड एक्टर्स के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रीमियर पर हरीश शामिल नहीं हो सके क्योंकि कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

    हरीश पटेल इस समय अमेरिका में अपनी बेटी के घर पर क्वारंटीन हैं. कोविड-19 संक्रिमत होने की वजह से लॉस एंजेलिस में ‘इटर्नल्स’ (Eternals)  की प्रीमियर में शामिल नहीं हो सके. इस महीने के शुरुआत में हरीश अमेरिका गए थे. रेड कार्पेट पर आने की पूरी तैयारी कर ली थी, लेकिन ऐन मौके पर कोरोना पॉजिटिव टेस्ट की वजह से शामिल होने से रह गए.

    हरीश पटेल ने न्यूज 18 Eng को बताया कि ‘7 अक्टूबर को अमेरिका पहुंचें, 18 अक्टबूर को फिल्म के प्रीमियर में हिस्सा लेना था. इसके लिए 17 तारीख को लॉस एंजेलिस के लिए फ्लाइट थी लेकिन अफसोस 16 तारीख को मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई, और मैं नहीं जा सका. फिलहाल मैं अपनी बेटी के घर पर क्वारंटीन हूं. मेरे साथ मेरी पूरी फैमिली भी प्रीमियर में शामिल होने के लिए तैयार थी. डिजनी ने मुझे अमेरिका लाने की पूरी कोशिश की लेकिन इंसान प्लानिंग करता है और ईश्वर को कुछ और ही मंजूर होता है.

    ये भी पढ़िए-28 Years Of Dil Tera Aashiq: सलमान खान को जब एक बड़े एक्टर ने कह दिया था माधुरी दीक्षित का बेटा, पढ़िए मजेदार किस्सा

    ‘इटर्नल्स’ (Eternals) के ट्रेलर में हरीश पटेल के कैरेक्टर का खुलासा हुआ था. ट्रेलर में एक्टर हाथ में वीडियो कैमरा पकड़े नजर आ रहे हैं. बता दें कि दुनियाभर में मार्वल्स की फिल्मों के दीवाने हैं. इंडिया में यह फिल्म 5 नवंबर को थियेटर में रिलीज होने वाली है. हरीश पटेल फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सपोर्टिव एक्टर हैं. ‘मैंने प्यार किया’, ‘अंदाज अपना अपना’ और ‘गुप्त’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

    Tags: Actor, Angelina jolie, Diwali 2021, Hollywood, Hollywood movies

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर