Eternals Teaser: मार्वल की 'एटर्नल्स' का धमाकेदार टीजर रिलीज, इंडियन स्टाइल वेडिंग देख खुशी से झूमे फैन

एटर्नल्स का टीजर आउट. (फोटो साभारः यूट्यूब/Marvel UK)

एटर्नल्स का टीजर आउट. (फोटो साभारः यूट्यूब/Marvel UK)

'एटर्नल्स (Eternals)' में एंजेलीना जोली (Angelina Jolie), सलमा हायेक, रिचर्ड मैडेन, कुमैल नानजियानी, किट हैरिंगटन और जेम्मा चैन मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस टीजर में सभी सितारों की झलक दिखाई गई है.

  • Share this:

मुंबईः मार्वल (Marvel) ने सोमवार को ऑस्कर विजेता क्लो झाओ द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड नई सुपरहीरो फिल्म 'एटर्नल्स (Eternals)' का पहला टीज़र जारी कर दिया है, जो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. भारतीय फैंस के बीच भी 'एटर्नल्स (Eternals Teaser)' का टीजर धूम मचा रहा है. फिल्म में एंजेलीना जोली, सलमा हायेक, रिचर्ड मैडेन, कुमैल नानजियानी, किट हैरिंगटन और जेम्मा चैन मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस टीजर में सभी सितारों की झलक दिखाई गई है.

खास बात ये है कि इस टीजर में भारतीय दर्शकों के लिए भी कुछ खास है. फिल्म में 'गुंडा' के 'इबू हटेला' यानी हरीश पटेल (Harish Patel) के होने की खबरें पहले से ही थीं. ऐसे में टीजर में हरीश पटेल के सीन भी रखे गए हैं. इसके साथ ही इंडियन स्टाइल वेडिंग सीन के जरिए भी मेकर्स ने फैंस को खुश कर दिया है. टीजर के जरिए इस बात का भी खुलासा किया गया है कि फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम की घटनाओं के बाद सेट की गई है.

टीजर के वॉयस ओवर में यह पता चलता है कि 'एटर्नल्स' अनंत काल के समय से ही आम लोगों के बीच छिपे हुए हैं. जिन्होंने इंसानों को चमत्कार हासिल करने में मदद की, लेकिन अब तक उनके मामलों में कभी हस्तक्षेप नहीं किया. दो मिनट लंबे टीज़र में, सबसे पहले जेम्मा चैन और रिचर्ड मैडेन को पृथ्वी पर आने वाले पहले 'एटर्नल्स' के रूप में दिखाया गया है.

Youtube Video

टीजर के अंत में सभी को साथ बैठकर खाना खाते देखा जा सकता है. इसी बीच हम देखते हैं कि ज़ैन अल रफ़ी का कैरेक्टर पूछता है कि एवेंजर्स का नेतृत्व कौन करेगा, क्योंकि अब स्टीव रोजर्स (कैप्टन अमेरिका) और टोनी स्टार्क (आयरन मैन) दोनों चले गए हैं. टीजर के जरिए 'एवेंजर्सः एंडगेम' के बाद 'एटर्नल्स' के 'एवेंजर्स' की जगह लेने का मैसेज दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज