होम /न्यूज /मनोरंजन /Video: 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखेगा भरपूर एक्शन, जानें रिलीज डेट

Video: 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखेगा भरपूर एक्शन, जानें रिलीज डेट

यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जानी है.

यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जानी है.

Black Panther Wakanda Forever Trailer: मार्वल की फिल्म 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लंबे इंत ...अधिक पढ़ें

मार्वल की फिल्म ‘ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर’ का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फैन्स को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है. ट्रेलर में भरपूर एक्शन की झलक मिल रही है. वहीं पुराने ब्लैक पेंथर यानी चेडविक बोसमेन के निधन के बाद वकांडा की राजनीति और रणनीति की गहराई झलक रही है.

मार्वल स्टूडियो की इस फिल्म का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था. अब इस फिल्म का पहला ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी.

तुचाला की गैरमौजूदगी में संघर्षरत दिख रहा वकांडा
फिल्म में तुचाला के गैरमौजूदगी में वकांडा संघर्ष करता दिख रहा है. इस पार्ट में Tenoch Huerta’s Namor विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. ट्रेलर में विलेन को भी काफी पावरफुल दिखाई दे रहा है. साथ ही ट्रेलर में वॉइस ओवर चल रहा है. जिसमें कहानी की झलकियां दिखाई गईं हैं. इसमें कहा जाता है कि ‘जिनका दिल टूटा होता है वही सबसे अच्छे लीडर साबित होते हैं’. इसके बाद अपने भाई को याद करते हुए शूरी को दिखाया जा रहा है.

Michaela Coel का भी जबरदस्त किरदार
बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में यूनाइटेड किंगडम के उभरते कलाकार Michaela Coel भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में उनका रोल भी जबरदस्त होने का अनुमान लगाया जा रहा है. Michaela Coel ने हाल ही में उनकी एक सीरीज को लेकर काफी सराहना की गई थी. अब यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म के मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

" isDesktop="true" id="4688159" >

ट्रेलर ने फैन्स को किया भावुक
इस फिल्म के ट्रेलर में काफी भावनाएं दिखाई गईं हैं. फैन्स को तुचाला और चैडविक बोसमेन की यादों के फिल्माया गया है. फिल्म को देखकर दर्शक भी काफी भावुक नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को Ryan Coogler डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म मार्वल्स की कॉमिक्स का एक किरदार था. जिसे काफी पसंद किया जाता था. इसके बाद इस किरदार को लेकर फिल्म बनाई गई. अब इस फिल्म के दुनियाभर में करोड़ों फैन्स हैं.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें