Home /News /entertainment /

निक कैनन ने रोते हुए अपने मासूम बेटे के निधन की खबर टॉक शो के दौरान सुनाई, भावुक कर रहा VIDEO

निक कैनन ने रोते हुए अपने मासूम बेटे के निधन की खबर टॉक शो के दौरान सुनाई, भावुक कर रहा VIDEO

निक कैनन जाने माने होस्ट और एक्टर हैं, (फोटो आभार Instagram/@nickcanon)

निक कैनन जाने माने होस्ट और एक्टर हैं, (फोटो आभार Instagram/@nickcanon)

दर्शक निक कैनन (Nick Cannon) को उनके शो पर हमेशा हंसते-मुस्कुराते हुए देखते थे, मगर बीते मंगलवार को लोगों ने निक की आंखों में आंसू देखे. इस आंसू के पीछे की वजह जानकर सभी स्तब्ध रह गए. निक ने अपने टॉक शो (Nick Cannon Talk Show) में बताया कि उनका सबसे छोटा बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा. निक के बेटे को ब्रेन ट्यूमर हो गया था. वो सिर्फ 5 महीने का ही था. निक के इस वीडियो को देखकर हर कोई भावुक हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दुनिया का हर मां-बाप अपने बच्चे की लंबी उम्र के लिए ऊपर वाले से दुआ मांगता है. पैरेंट्स हमेशा अपने बच्चों को आशीर्वाद देते हैं कि उनकी भी उम्र उन्हें लग जाए. अब जरा कल्पना कीजिए अगर मां-बाप के जीते-जी उनके आंखों का तारा दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दे, तो उन पैरेंट्स पर क्या गुजरेगी. ऐसे ही दुख से इन दिनों मशहूर एक्टर और टीवी होस्ट निक कैनन (Nick Cannon) गुजर रहे हैं. उन्होंने अपने मासूम बच्चे की निधन (Nick Cannon Son Death) की खबर अपने टॉक शो में दी. जब वो दुनिया को इस बारे में बता रहे थे, तो उनके आंखों में आंसू छलक उठे.

    सिर्फ 5 महीने का था निक का बेटा
    निक कैनन ने अपने टॉक शो (Nick Cannon Talk Show) के लेटेस्ट एपिसोड में बताया कि उनका सबसे छोटा बेटा जेन (Jen) अब इस दुनिया में नहीं रहा. यह सुनकर सभी दर्शक स्तब्ध रह गए. कैनन ने बताया कि जेन को हाइट्रोसेफालस (Hydrocephalaus) नाम की बीमारी हो गई थी. यह एक तरह का ब्रेन ट्यूमर कैंसर होता है. उनका बेटा जेन केवल 5 महीने का था. अपनी बातों से सबको हंसाने वाले निक कैनन की इस खबर से दर्शकों का भी दिल भर आया. उन्होंने अपने शो में कहा कि यह समय उनके लिए बेहद मुश्किल भरा है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने इस बारे में ऐसा कुछ भी नहीं सोचा था.

    View this post on Instagram

    A post shared by NICK CANNON (@nickcannon)

    रिपोर्ट के अनुसार निक कैनन अपने बेटे को सांस और साइनस के प्रॉब्लम के कारण डॉक्टर के पास ले जाना चाहते थे. उन्हें  लगा था कि यह रूटीन चेकअप है, मगर यह ऐसा बिल्कुल भी नहीं था. डेली मेल को निक कैनन ने काम पर जल्दी वापस लौटने की वजह के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वो इस बारे में पहले से सबकुछ जानते थे.

    जेन की मां ने जानलेवा बीमारी को समझा साइनस
    निक कैनन ने अपने टॉक शो में यह बताया कि उनका बेटा जेन जब करीब 2 महीने का था, तो उसका सिर असमान्य तरीके से बड़ा हो रहा था. जेन की मां का लगा शायद साइनस के कारण ऐसा हो रहा हो, मगर ऐसा बिल्कुल नहीं था. बता दें कि कैनन ने अपने टॉक शो पर एक दूसरे टीवी होस्ट लौरा बर्मन को अपने शो पर बुलाया था. लौरा भी अपने 16 साल के बेटे सैमुअल को खो चुके हैं. सैमुअल की मौत ड्रग के ओवरडोज के कारण हो गई थी. संतान को खोने का दुख क्या होता है, इस पर लौरा बर्मन ने भी शो में अपने दिल की बात कही.

    अपने टॉक शो में निक कैनन ने यह बताया कि वो पिछले वीकेंड पर अपनी फैमली के साथ कैलिफोर्निया में थे. इस दौरान पूरे समय वह अपने बेटे जेन के साथ थे. साथ में ही दोनों ने सन राइज और सन सेट का भी आनंद उठाया, मगर होनी को भला कौन टाल सकता है. बता दें कि होस्ट निक कैनन के छह और बच्चे हैं. जेन उनका सातवां बच्चा था. मशहूर मॉडल एलिसा स्कॉट जेन की मां थीं.

    Tags: Hollywood, Hollywood stars, Nick Cannon

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर