Fast & Furious 9 Trailer Out: विन डीजल-जॉन सीना होंगे आमने-सामने

फिल्म के ट्रेलर दमदार है.

फिल्म के ट्रेलर दमदार है.

Fast & Furious 9 Trailer Out: ट्रेलर में लोगों को वो सब देखने को मिल रहा है, जो वह फास्ट एंड फ्यूरियस (Fast & Furious) से चाहते हैं. 3:59 मिनट के ट्रेलर में धांसू फाइट सीन्स हैं. इस फिल्म का निर्देशन जस्टिन लिन ने किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 10:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी (Fast & Furious 9) की 9वीं कड़ी का ट्रेलर (Fast & Furious 9) रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर कमाल का है. ट्रेलर में धमाकेदार फाइट सीन्स और दमदार कार्स का प्रदर्शन किया गया है. जहां इस फिल्म में विन डीजल (Vin Diesel) अपने ही भाई के साथ आमने-सामने होंगे. फिल्म विन के भाई का किरदार जॉन सीना (John Cena) निभा रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर दमदार है. ट्रेलर में लोगों को वो सब देखने को मिल रहा है, जो वह फास्ट एंड फ्यूरियस (Fast & Furious) से चाहते हैं. 3:59 मिनट के ट्रेलर में धांसू फाइट सीन्स हैं. इस फिल्म का निर्देशन जस्टिन लिन ने किया है. इससे पहले जस्टिन इस पूरी सीरीज का 3, 4, 5 और छठी फिल्म का डायरेक्शन कर चुके हैं.

Youtube Video


फिल्म का ट्रेलर लोगों को बेहद पंसद आ रहा है. मेकर्स ने फिल्म की कहानी को पहले से ज्यादा दिलचस्प बनाने की पूरी कोशिश की हैं. यहीं वजह है कि ट्रेलर और भी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है. फिल्म में जॉन सीना का काम दमदार लग रहा है, वह इस फिल्म में फिट नजर आ रहे हैं. वहीं, चार्लीज थेरॉन ने सिफर साइबर आतंकवादी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज