बेटी को नकल कराते पकड़ी गई ये अभिनेत्री, अच्छे कॉलेज के लिए दी 10 लाख की रिश्वत

Desperate Housewives की अदाकारा Felicity Huffman अपनी बेटी को एंट्रेस टेस्ट में नकल करवाने के लिए 15 हजार डॉलर दिए (10 लाख रुपए) की रिश्वत देने की दोषी पाई गई हैं।

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 10:44 AM IST
बेटी को नकल कराते पकड़ी गई ये अभिनेत्री, अच्छे कॉलेज के लिए दी 10 लाख की रिश्वत
हॉलीवुड एक्ट्रेस फेलिसिटी हफमैन।
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 10:44 AM IST
यूं तो आपने नकल के किस्से अपने आसपास ही सुने होंगे. लेकिन नकल और धांधली में विदेशी भी कुछ कम नहीं हैं. हाल में एक मामला सामने आया है जहां अच्छे कॉलेज में एडमिशन के एंट्रेस टेस्ट में नकल के लिए पैसे लिए जाते थे. इस मामले में 13 पैरेंट्स पकड़े गए. इनमें हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस फेलिसिटी हफमैन भी शामिल हैं.

भूत प्रेत से डरकर इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग!



हफमैन ने अपनी बेटी को टेस्ट में नकल करवाने के लिए 15 हजार डॉलर दिए. इसे भारतीय रुपए में देखें तो रकम करीब 11 लाख रुपए तक पहुंचती है. इस मामले में हफमैन को करीब 20 साल तक की सजा हो सकती है. इस बारे में जब हफमैन से बात की गई तो उन्होंने कहा, मैं अपनी गलती मानती हूं और शर्मिंदा भी हूं. मैंने जो किया उसकी जिम्मेदारी लेती हूं और अब इसके नतीजे भुगतने को भी तैयार हूं.

गलती पर शर्मिंदा हैं हफमैन

उन्होंने कहा, मैं उस दर्द के लिए शर्मिंदा हूं जो मैंने अपनी बेटी, परिवार और दोस्तों को दिया. मैं उन स्टूडेंट्स से माफी मांगना चाहती हूं जो कॉलेज एडमिशन के लिए दिन रात मेहनत करते हैं. साथ में वो माता-पिता भी मुझे माफ करें जो अपने बच्चों के लिए कुर्बानियां देते हैं और ईमानदारी से उन्हें आगे बढ़ाते हैं. मेरी बेटी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. अपने गलत तरीके से मैंने उसे धोखा दिया.

यह भी पढ़ें:

एक्ट्रेस की न्यूड फोटो पर भड़के लोग कहा 'तुम्हारी वजह से होते हैं रेप' 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार