लाइव टीवी

मशहूर फिल्म मेकर को जेल में हुआ कोरोना, तुरंत किया गया ये काम!

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 10:42 AM IST
मशहूर फिल्म मेकर को जेल में हुआ कोरोना, तुरंत किया गया ये काम!
हार्वे वेनस्टेन को जेल में कोरोना होने की खबर

कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आए इस फिल्म मेकर (Film Maker) को बीते दिनों रेप केस में जेल हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 10:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस (Corona Virus) दुनिया भर के कई देशों में फैल चुका है. इस वायरस से मौत के आंकड़े भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना का अब तक कोई सटीक इलाज नहीं निकला है लेकिन सभी को इससे बचाव करने के सुझाव दिए जा रहे हैं. इसके साथ ही बुजुर्गों को खास ख्याल रखने की सलाह दी जा रही है. वहीं इस वायरस से संक्रमित ज्यादार वो लोग हैं जिन्होंने हाल ही में कहीं पर ट्रैवल किया है लेकिन हाल ही में एक सेलेब्रिटी को लेकर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. ये हॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर हार्वे वेनस्टेन (Harvey Weinstein) हैं. वो जेल (Jail) में हैं और यहीं पर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं.

68 वर्षीय फिल्म मेकर हार्वे वेनस्टेन को जेल में मेडिकल जांचे के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. न्यूयॉर्क राज्य सुधार अधिकारी और पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष माइकल पावर ने हार्वे को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने ये भी बताया है कि जैसे ही हार्वे को कोरोना की पुष्टि हुई उन्हें तुरंत वेंडी सुधार सुविधा में आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

अधिकारी ने बताया है कि हार्वे के टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव होने की बात संडे को पता चली है. उन्हें अधिकारियों की सबसे ज्यादा चिंता है क्योकिं उनके पास सुरक्षा करने के लिए सही उपकरण नहीं है. वहीं स्टाफ के कई लोगों को भी क्वारंटाइन में भेज दिया गया है. वहीं इस बीच वीनस्टीन के प्रवक्ता ने इस विषय पर मीडिया की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

बता दें कि बलात्कार और यौन उत्पीड़न के दोष में वीनस्टीन को 11 मार्च को 23 साल कैद की सजा सुनाई गई थी और वो फिलहाल उत्तरी न्यूयॉर्क प्रांत की जेल में है. इससे पहले वीनस्टीन को दिल से संबंधी परेशानी होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि उन्हें डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर की समस्या भी है. ऐसे में अगर वाकई हार्वे को कोरोना है तो उनके लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है. वहीं वीनस्टीन के वकील ने रविवार को कहा था कि उनकी लीगल टीम को उन्हें कोरोना होने की कोई जानकारी नहीं दी गई है.



ये भी पढ़ें- मुश्किलों के दौर से गुजरी हैं कनिका कपूर, इसलिए करना चाहती थीं आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 10:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर