• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पूर्व AOA बैंड की K-POP सिंगर मीना ने की सुसाइड करने की कोशिश: रिपोर्ट

पूर्व AOA बैंड की K-POP सिंगर मीना ने की सुसाइड करने की कोशिश: रिपोर्ट

 पूर्व सदस्य K-Pop सिंगर मीना (Mina) आज सुबह अपने अपार्टमेंट में बेहोशी की हालत में पाई गई थीं. (फोटो साभारः Instagram @kvwowv)

पूर्व सदस्य K-Pop सिंगर मीना (Mina) आज सुबह अपने अपार्टमेंट में बेहोशी की हालत में पाई गई थीं. (फोटो साभारः Instagram @kvwowv)

एओए बैंड (AOA Band) की पूर्व सदस्य सिंगर मीना (Mina) ने आज (29 जुलाई) सुबह कथित तौर पर अपनी जान लेने का प्रयास किया.

  • Share this:

    नई दिल्ली. एओए बैंड (AOA Band) की पूर्व सदस्य K-Pop सिंगर मीना (Mina) ने आज (29 जुलाई) सुबह कथित तौर पर अपनी जान लेने का प्रयास किया. कोरियाई समाचार आउटलेट्स के मुताबिक मीना के एक परिचित ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया, जब उनसे संपर्क नहीं हो पाया, तो वो उनके अपार्टमेंट चले गए, जहां मीना को उन्होंने बेहोश पाया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अधिक खून बह जाने की वजह से मीना को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

    हालांकि, अभी तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की है या फिर उनके साथ कोई घटना घटी है. दरअसल, इस महीने की शुरुआत में, मीना को अपने पूर्व प्रेमी यू के साथ धोखाधड़ी के विवाद के कारण अपने प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा, जो मीना को डेट करने से पहले किसी और को डेट कर रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीना ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था, लेकिन सुसाइड के प्रयास से कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने लंबे समय तक ऑफलाइन रहने के लिए माफी मांगी, और फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर लौटने का निर्णय लिया.

    Instagram @kvwowv

    मीना ने अपने प्रशंसकों से उनकी चिंता करने के लिए माफी भी मांगी. मीना ने लिखा, ‘मुझे अपने शब्दों की जिम्मेदारी न लेने के लिए वास्तव में खेद है… मैं कहती रही कि मैं इंस्टाग्राम से हट जाऊंगी और आत्मचिंतन के लिए थोड़ा समय लूंगी, लेकिन मुझे आपको फिर से असुविधा देनी पड़ी. मैंने बहुत सोचा, लेकिन यू और शिन जिमिन के साथ हुई घटना ने मेरा मुंह बंद रखा था.’

    मीना कहती हैं कि उनका हालिया विवादों से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने बताया कि इन लोगों ने उनके बारे में झूठ फैलाना जारी रखा है. मीना पर उनके पूर्व प्रेमी जिमिन को धमकाने का आरोप लगाया गया था, हालांकि वह आज भी खुद को बेगुनाह बताती हैं. मीना ने ‘यू’ को एक ‘एक धूर्त लोमड़ी’ बताया और आखिरी में उन्होंने ‘शिन जिमिन’ मुद्दे पर अपने द्वारा लिए गए एक्शन के लिए लोगों से माफी मांगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज