Home /News /entertainment /

french actress judith chemla accuses her ex husband of assault entpks

मशहूर एक्ट्रेस ने चोट वाली तस्वीरें शेयर कर बयां किया अपना दर्द, पार्टनर पर लगाया मारपीट का आरोप

जूडिथ चेमला के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छा चुकी हैं. (फोटो साभारः Instagram @judithhhhhhhhhhhhhh)

जूडिथ चेमला के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छा चुकी हैं. (फोटो साभारः Instagram @judithhhhhhhhhhhhhh)

एक्ट्रेस जूडिथ चेमला (Judith Chemla) का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. उनकी तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस का हौसला बढ़ा रहे हैं. वहीं, कुछ फैंस उनकी पोस्ट को पढ़ने के बाद और उनकी तस्वीरें देखने के बाद काफी हैरानी भी जता रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मशहूर फ्रेंच एक्ट्रेस जूडिथ चेमला (Judith Chemla) ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने अपने पोस्ट में अपनी एक साल पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख हर कोई हैरान और परेशान है. दरअसल, जूडिथ द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में उनके चेहरे पर काफी चोटों नजर आ रही हैं. जूडिथ ने इन तस्वीरों के साथ बताया है कि एक साल पहले वह घरेलू शोषण का शिकार हो गई थीं.

उन्होंने अपने पोस्ट में बिना अपने पूर्व पति का नाम लिए बताया कि उनकी बेटी के पिता उनके साथ मारपीट करते थे. जूडिथ चेमला ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उनकी आंखें सूजी हुई नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर चोट के निशान भी साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं. जूडिथ चेमला ने इस पोस्ट को फ्रेंच में लिखा है, वह कहती हैं, ‘एक साल पहले मेरा चेहरा घायल हो गया था, मेरी आंख के नीचे नीले और बैंगनी धब्बे पड़ गए थे.’

Judith Chemla, French Actress Judith Chemla, Domestic Abuse, फ्रेंच एक्ट्रेस जूडिथ चेमला, जूडिथ चेमला, घरेलू शोषण

Instagram Printshot

वह आगे बताती हैं, ‘एक साल पहले मैंने अपना चेहरा आईने में देखा और मुझे पता था कि मैं अब अपना चेहरा नहीं छिपा सकती.’ पोस्ट में, जूडिथ चेमला ने यह भी दावा किया कि उसने अपराधी के खिलाफ एक से अधिक शिकायतें दर्ज की हैं और पूछा है, ‘क्या मुझे तीसरी बार पुलिस के पास वापस जाना चाहिए? एक साल में तीसरी शिकायत दर्ज करवानी चाहिए? मेरी बेटी के पिता, जो ये सब करने में सक्षम हैं और वह कैसे बच के निकल जाते हैं?’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले साल जूडिथ चेमला ने कहा था कि वह कान्स में अपनी फिल्म ‘मेस फ्रेरेस एट मोई’ के वर्ल्ड प्रीमियर में शामिल नहीं होंगी. दरअसल, कथिततौर पर उस दौरान फिल्म के निर्देशक योहान मनका द्वारा जूडिथ चेमला पर एक सेल फोन फेंकने की एक घटना हुई थी. चेमला के एक करीबी सूत्र के अनुसार, अभिनेता मनका पर आरोप लगे थे, जिससे उनकी एक बेटी है, उन्होंने जूडिथ चेमला के चेहरे पर एक सेल फोन फेंक दिया था. मनका और चेमला के एक करीबी सूत्र ने वैरायटी को बताया था कि दंपति के बीच बहस हो रही थी और मनका बहुत हिंसक हो गया था.

Tags: Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर