Friends: The Reunion: जेनिफर एनिस्टन-डेविड शिमर तक किसने ली कितनी रकम

सभी एक साथ 17 साल बाद शो के सेट पर एक साथ नजर आए. फोटो साभार- Photo Credit: HBO Max/ Youtube Video Grab

सभी एक साथ 17 साल बाद शो के सेट पर एक साथ नजर आए. फोटो साभार- Photo Credit: HBO Max/ Youtube Video Grab

फ्रैंड्स रीयूनियन (Friends: The Reunion) में शो के 6 सबसे चहेते किरदार शामिल हुए थे. जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड शिमर इस शो का हिस्सा बने. यह कलाकार किसी भी टीवी शो के लिए सबसे अधिक पेमेंट पाने वाला ग्रुप माना जा रहा है.

  • Share this:

मुंबई. दुनिया के साथ-साथ भारत में भी Friends: The Reunion की स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर की गई. फैंस काफी समय से इसका इंतजार कर रहे थे. भारतीय दर्शकों ने शो को एक बार फिर से ढेर सारा प्यार दिया. पुरानी यादें, वही हाव भाव, नाटक, मस्ती के साथ शो ने 90 के दशक को फिर से यादगार बना दिया. जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड शिमर लगभग 17 साल बाद शो के सेट पर फिर से नजर आए.

फ्रैंड्स रीयूनियन (Friends: The Reunion) में शो के 6 सबसे चहेते किरदार शामिल हुए थे. जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड शिमर इस शो का हिस्सा बने. सभी ने मिलकर शो से जुड़ी 17 साल की यादें ताजा की हैं. यह शो हालांकि सस्ता नहीं रहा. शो के दौरान यह कलाकार किसी भी टीवी शो के लिए सबसे अधिक पेमेंट पाने वाला ग्रुप माना जा रहा है.

वैराइटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस एपिसोड के लिए स्टार्स को लगभग 2.5 मिलियन डॉलर के पेमेंट का अनुमान लगाया जा रहा है यानि करीब 18.2 करोड़ रुपये. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके लिए स्टार्स को लगभग 3 से 4 मिलियन डॉलर का पेमेंट किया गया है.

Friends The Reunion, Jennifer Aniston, Courteney Cox, Lisa Kudrow, Matt LeBlanc, Matthew Perry, जेनिफर एनिस्टन, डेविड शिमर
पहले ये सीरिज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होती थी, लेकिन अब इसे एचबीओ मैक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. कथित तौर पर शो के राइट्स के लिए 425 मिलियन डॉलर का पेमेंट किया गया. कई सालों से यह नेटफ्लिक्स के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक रहा है.

फैंस के लिए यह विशेष शो बनाया गया है, लेकिन अगर आप उम्मीद करते हैं कि डायरेक्टर या कोई और शो के प्रॉब्लम एरियाज को एड्रेस करेगा-एक्ट्रेस मोनिका की संदिग्ध बॉडीशेमिंग या पुरुष कैरेक्टर में होमो फोबिया और नस्लीय विविधता की कमी होगी तो आप निराश होंगे. हालांकि, अगर आप दुनिया भर के फैंस के लिए बनाए गए वर्ल्ड क्रिएटर्स डेविड क्रेन और मार्टा कॉफमैन में खुद को विसर्जित करने के इच्छुक हैं, तो आप यह शो आपके लिए है.

कुछ चौंकाने वाले खुलासे हैं (जो इस बिंदु पर इंटरनेट पर होना चाहिए) और जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड शिमर आपस में जैसी बातचीत करते दिख रहे हैं उसमें एक वास्तविक मिठास है. उनकी बॉन्डिंग ऐसा कह रही है. डायरेक्टर बेन विंस्टन ने गेम्स और चैटर की एक सीरीज के रूप में प्रोग्रामिंग का एक अच्छा काम किया है, यहां तक ​​कि डायरेक्टर ने इसमें एक रैंप शो भी शामिल किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज