Friends Reunion Review: कड़वे प्रसंगों के बाद चौंकाने वाला खुलासा करता US शो का यह एपिसोड

शो में बीटीएस और आइकनों के साथ सेलिब्रिटी मेहमानों का हिस्सा थोड़ा कम हो गया है. (Photo Credit: HBO Max Youtube Video Grab)

शो में बीटीएस और आइकनों के साथ सेलिब्रिटी मेहमानों का हिस्सा थोड़ा कम हो गया है. (Photo Credit: HBO Max Youtube Video Grab)

Friends Reunion Review: हालांकि निर्माताओं ने फ्रेंड्स रीयूनियन में शो के समस्याग्रस्त क्षेत्रों को स्वीकार करने का विकल्प नहीं चुना, फिर भी लगभग दो घंटे लंबा विशेष शो इसके जबरा फैंस को अभी भी बहुत खुशी देगा.

  • Share this:

मुंबई. फ्रेंड्स रीयूनियन (Friends Reunion) का स्पेशल एपिसोड फाइनली रिलीज कर दिया गया है और इसे एक भावनात्मक रोलर-कोस्टर राइड के रूप में डिजाइन किया गया है. लगभग दो घंटे के इस स्पेशल एपिसोड में हम देखते हैं कि बेतहाशा लोकप्रिय अमेरिकी शो के मुख्य कलाकार 17 साल बाद एक ही स्थान पर और सेट पर एक साथ मिलते हैं.

फैंस के लिए यह विशेष शो बनाया गया है, लेकिन अगर आप उम्मीद करते हैं कि डायरेक्टर या कोई और शो के प्रॉब्लम एरियाज को एड्रेस करेगा- एक्ट्रेस मोनिका की संदिग्ध बॉडीशेमिंग, या पुरुष कैरेक्टर में होमो फोबिया और नस्लीय विविधता की कमी होगी, तो आप निराश होंगे. हालांकि, अगर आप दुनिया भर के फैंस के लिए बनाए गए वर्ल्ड क्रिएटर्स डेविड क्रेन (David Crane) और मार्टा कॉफमैन (Marta Kauffman) में खुद को विसर्जित करने के इच्छुक हैं, तो आप यह शो आपके लिए है.

कुछ चौंकाने वाले खुलासे हैं (जो इस बिंदु पर इंटरनेट पर होना चाहिए) और जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैथ्यू पेरी, मैट ले ब्लैंक और डेविड श्विमर आपस में जैसी बातचीत करते दिख रहे हैं उसमें एक वास्तविक मिठास है. उनकी बॉन्डिंग ऐसा कह रही है. डायरेक्टर बेन विंस्टन ने गेम्स और चैटर की एक सीरीज के रूप में प्रोग्रामिंग का एक अच्छा काम किया है, यहां तक ​​कि डायरेक्टर ने इसमें एक रैंप शो भी शामिल किया है.

इसमें के-पॉप ग्रुप के बीहाइंड द सीन (BTS) और सॉकर स्टार डेविड बेकहम जैसे आइकनों के साथ सेलिब्रिटी मेहमानों का हिस्सा थोड़ा कम हो गया. एकमात्र कैमियो जो मायने रखता था वह तब था जब दस-सीजन लंबे सटायर कॉमेडी के कुछ कलाकार रियल में फिर से मिलने का जश्न मनाने और बीते हुए समय को याद करने के लिए आए थे.
वह हिस्सा जहां लेडी गागा को फोबे बफे के रूप में लिसा कुड्रो के साथ जाम लेते दिखाया गया है, देखने में मजेदार था. पूर्व में दावा किया गया था कि कैसे फोबे के 'डिफरेंट और वाइब्रेंट' ने कुछ लोगों को विशेष महसूस कराया जो कहीं भी फिट महसूस नहीं करते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज