Friends- The Reunion: भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा शो

file photo, फ्रेंड्स-द रियूनियन

file photo, फ्रेंड्स-द रियूनियन

पॉपुलर शो ‘फ्रेंड्स-द रियूनियन’ (Friends- The Reunion) अपने नए अवतार में दर्शकों के सामने आना वाला है. ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) ने 'फ्रेंड्स : द रीयूनियन' का प्रीमियर इस प्लेटफॉर्म रिलीज करने की घोषणा की है.

  • Share this:

मुंबईः पॉपुलर शो ‘फ्रेंड्स-द रियूनियन’ (Friends- The Reunion) अपने नए अवतार में दर्शकों के सामने आना वाला है. शो का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इस शो में जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड शिमर की दोस्ती एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश कर रही है. इस बीच भारतीय फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है. इस शो को अब भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) ने 'फ्रेंड्स : द रीयूनियन' का प्रीमियर इस प्लेटफॉर्म रिलीज करने की घोषणा की है. खबरों की माने तो जी5 इंडिया के चीफ बिजनेस मनीष कालरा ने बताया कि हम फ्रेंड्स: द रीयूनियन को इंडियन मार्केट में लाने के लिए बहुत एक्साइटिड हैं. फ्रेंड्स दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो है और इसे बहुत पसंद किया जाता है. फ्रेंड्स के रीयूनियन को भारत में जी5 पर लाने का मौका मिला जिसके बारे में दुनिया बात कर रही है. जी5 एंटरटेनमेंट का घर है जहां हर रीजन और भाषा के लोग फ्रेंड्स : द रीयूनियन को एंजॉय कर सकेंगे.

Youtube Video

'फ्रेंड्स' सबसे पहले 1994 से 2004 के बीच एनबीसी पर एयर किया गया था. एचबीओ मैक्स अपनी पहली एनिवर्सरी पर फ्रेंड्स: द रीयूनियन का प्रीमियर 27 मई को यूएस में करने जा रहे हैं. शो को 2002 में प्राइम टाइम बेस्ट कॉमेडी सीरीज के लिए एम्मी अवॉर्ड भी मिला था. मिली जानकारी के मुताबिक शो के प्रीमियर के मौके पर लेडी गागा, जस्टिन बीबर, सिंडी क्रोफोर्ड, लैरी हैंकिन, जेम्स माइकल टेलर, मलाला यूसुफजई, थॉमस लेनॉन, क्रिस्टिना पिकल्स जैसे लोग मौजूद रहेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज