अपना शहर चुनें

States

जॉर्ज क्लूनी 1-2 नहीं बल्कि 25 सालों से खुद काट रहे हैं अपने बाल, वजह कर देगी हैरान

जॉर्ज क्लूनी.
जॉर्ज क्लूनी.

ऑस्कर विजेता एक्टर और फिल्मकार जॉर्ज क्लूनी (Hollywood Actor George Clooney) ने खुद को लेकर खुलासा किया है कि वह करीब दो दशक से अधिक समय से अपने बाल खुद काट रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्लीः ऑस्कर विजेता जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) ने खुद को लेकर बड़ा खुलासा किया है. हॉलीवुड स्टार का कहना है कि कि वह पिछले करीब 25 साल से अपने बाल खुद काट रह हैं. ‘सीबीएस संडे मॉर्निंग’ को दिए एक साक्षात्कार में ऑस्कर विजेता अभिनेता एवं फिल्मकार जॉर्ज क्लूनी (Hollywood Actor George Clooney) ने कहा कि वह करीब दो दशक से अधिक समय से अपने बाल खुद काट रहे हैं.

क्लूनी ने खुद से अपने बाल काटने की वजह के बारे में बात करते हुए कहा, ‘‘मेरे बाल तिनके की तरह हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए उन्हें काटना आसान है, मैं बहुत ज्यादा गलतियां नहीं करता . कई साल पहले मैंने ‘फ्लोबी’ नाम का एक उपकरण खरीदा था.’’ साक्षात्कार ले रही ट्रेसी स्मिथ ने इस बात पर हैरानी जताते हुए कहा, ‘‘नहीं, आप ऐसा नहीं करते .’’

ये भी पढ़ेंः टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा लुक्स को लेकर हुईं ट्रोल, एक जवाब से कर दी बोलती बंद



अभिनेता ने कहा, ‘‘मेरे बालों को कटने में मात्र दो मिनट का समय लगता है .’’ उन्होंने कहा कि वह पिछले ‘‘25 साल’’ से ‘फ्लोबी’ से ही बाल काट रहे हैं . गौरतलब है कि कोरोना वायरस के दौरान बाल काटने की दुकानें कम खुलने के कारण ‘फ्लोबी’ (बाल काटने का एक उपकरण) की बिक्री बढ़ गई है .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज