'गॉन गर्ल' फेम लीजा बेन्स की हालत गंभीर, सड़स हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती

लीजा बेन्स एक सड़क हादसे में घायल हो गई हैं. (फाइल फोटो)

लीजा बेन्स एक सड़क हादसे में घायल हो गई हैं. (फाइल फोटो)

गॉन गर्ल (Gone Girl) और कॉकटेल (Cocktail) फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा बेंस (Lisa Banes) को शनिवार रात न्यूयॉर्क शहर में एक हिट-एंड-रन दुर्घटना में घायल होने के बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:

मुंबईः गॉन गर्ल (Gone Girl) और कॉकटेल फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा बेन्स (Lisa Banes) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्ट्रेस न्यूयॉर्क शहर में एक हिट-एंड-रन दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके मैनेजर ने लीजा बेन्स (Lisa Banes Accident) के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 65 वर्षीय अभिनेत्री शुक्रवार की शाम लिंकन सेंटर के पास मैनहट्टन के अपर वेस्ट साइड एक सड़क हादसे का शिकार हो गईं.

उन्हें एक दो पहिया वाहन ने टक्कर मार दी थी, इस दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गईं. जिसके बाद से ही उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह एक हिट एंड रन केस है. घटना के बाद स्कूटर सवार, तेजी से भाग गया. हादसा उस वक्त हुआ जब लीजा जूलियार्ड स्कूल जाने के रास्ते में एम्स्टर्डम एवेन्यू पार कर रही थीं. लीजा बेन्स के मैनेजर डेविड विलियम्स ने एसोसिएटेड प्रेस को भेजे संदेश में इस बात की जानकारी दी है.

ये भी पढ़ेंः मेगन मार्केल और प्रिंस हैरी को रॉयल्स लिस्ट में मिली सबसे नीचे जगह, शाही परिवार की ओर से जारी हुई रैंकिंग

एक्ट्रेस के मैनेजर विलियम्स ने बताया कि फिलहाल माउंट सिनाई मॉर्निंगसाइड अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. क्योंकि उन्हें काफी चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस ने हिट एंट रन के आरोपी का नाम नहीं बताया है और ना ही मामले में किसी की गिरफ्तारी की पुष्टी की है. 2014 में बेन एफ्लेक अभिनीत गॉन गर्ल और 1988 में टॉम क्रूज़ के साथ कॉकटेल में सहायक भूमिकाओं सहित बेन्स कई टेलीविजन शो और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज