गॉन गर्ल फेम एक्ट्रेस लीजा बेन्स का निधन, सड़क हादसे के बाद अस्पताल में थीं भर्ती

हॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा बेन्स (Lisa Banes) का निधन हो गया है. फोटो साभार: @justjared

गॉन गर्ल (Gone Girl) और कॉकटेल फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा बेन्स (Lisa Banes) का निधन हो गया है. एक्ट्रेस न्यूयॉर्क शहर में एक हिट-एंड-रन दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • Share this:
    मुंबईः गॉन गर्ल (Gone Girl) और कॉकटेल फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा बेन्स (Lisa Banes) का निधन हो गया है. एक्ट्रेस न्यूयॉर्क शहर में एक हिट-एंड-रन दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 65 वर्षीय अभिनेत्री लिंकन सेंटर के पास मैनहट्टन के अपर वेस्ट साइड एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं. इस खबर की पुष्टि उनके एक प्रतिनिधि ने की.

    मीडिया रिपोर्ट की माने तो लीजा बेन्स (Lisa Banes) के प्रतिनिधि ने कहा, 'हम लीजा के निधन से दुखी हैं. वह महान भावना, दया और उदारता की महिला थीं और अपने काम के लिए समर्पित थीं, चाहें वह मंच पर हों या कैमरे के सामने और इससे भी ज्यादा वह कमाल की पत्नी, परिवार और दोस्त थीं. हम उन्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हो गए थे.'

    Lisa Banes
    एक्ट्रेस लीजा बेन्स (Lisa Banes) का निधन हो गया है. फाइल फोटो


    मीडिया रिपोर्ट की माने तो उन्हें एक दो पहिया वाहन ने टक्कर मार दी थी, इस दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गई थीं. जिसके बाद से ही उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह एक हिट एंड रन केस है. घटना के बाद स्कूटर सवार, तेजी से भाग गया. हादसा उस वक्त हुआ जब लीजा जूलियार्ड स्कूल जाने के रास्ते में एम्स्टर्डम एवेन्यू पार कर रही थीं. लीजा बेन्स के मैनेजर डेविड विलियम्स ने एसोसिएटेड प्रेस को भेजे संदेश में इस बात की जानकारी दी थी.

    फिलहाल पुलिस ने हिट एंट रन के आरोपी का नाम नहीं बताया है और ना ही मामले में किसी की गिरफ्तारी की पुष्टी की है. 2014 में बेन एफ्लेक अभिनीत गॉन गर्ल और 1988 में टॉम क्रूज़ के साथ कॉकटेल में सहायक भूमिकाओं सहित बेन्स कई टेलीविजन शो और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.