होम /न्यूज /मनोरंजन /Grammy Awards 2022: कान्ये वेस्ट को ऑनलाइन बर्ताव के चलते परफॉर्म करने से रोका गया

Grammy Awards 2022: कान्ये वेस्ट को ऑनलाइन बर्ताव के चलते परफॉर्म करने से रोका गया

कान्ये वेस्ट, किम कर्दशियां से पिछले साल अलग हुए थे. (Instagram/photosofkanye)

कान्ये वेस्ट, किम कर्दशियां से पिछले साल अलग हुए थे. (Instagram/photosofkanye)

रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) के उनके ऑनलाइन पोस्ट के बाद 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स (64th Grammy Awards) में परफॉर्म करने ...अधिक पढ़ें

64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स (64th Grammy Awards) में कान्ये वेस्ट (Kanye West) की परफॉर्मेंस को उनके ऑनलाइन पोस्ट के बाद रोक दिया गया है. जबकि, कान्ये मंगलवार को घोषित कलाकारों की पहली सूची में नहीं थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कान्ये वेस्ट के प्रतिनिधि ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया था कि आर्टिस्ट की टीम के पास शुक्रवार रात को एक फोन आया था, जिसमें बताया गया था कि उन्हें उनके ‘ऑनलाइन व्यवहार’ की वजह से परफॉर्म करने वाले कलाकारों की सूची से हटा दिया गया है.

ट्रेवर नूह ने अपने शो में कान्ये, उनकी एक्स वाइफ किम कर्दशियां और उनके लवर पीट डेविडसन के बीच चल रहे झगड़े पर चर्चा की थी. इसके बाद, कान्ये का उन्हें लेकर विवादित पोस्ट सामने आया था. बता दें कि ट्रेवर नूह ग्रैमी अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट करेंगे. अवॉर्ड शो का सीधा प्रसारण 3 अप्रैल 2022 रविवार को किया जाएगा.

पीट डेविडसन को निशाने पर ले चुके हैं कान्ये वेस्ट
किम से अलग होने के बाद, कान्ये अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. उनकी जमकर आलोचना हो रही है. बीते दिनों, वे नाम लेकर पीट को अपने निशाने पर ले चुके हैं. उन्होंने अपने एक गाने को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें कान्ये, पीट के एक एनिमेटेड वर्जन का अपहरण करते हुए और फिर उन्हें दफन करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कान्ये ने 2014 में की थी किम से शादी
वीडियो की कई लोगों ने आलोचना की है. किम और पीट पिछले साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कुछ वक्त पहले ही, उन्होंने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया है. कान्ये और किम ने साल 2014 में शादी की थी और वे पिछले साल अलग हो गए थे.

कान्ये से कानूनी रूप से अलग हुईं किम
किम को पिछले महीने एक अदालत ने कानूनी रूप से अविवाहित घोषित करने के बाद, उनके तलाक को अंतिम रूप दे दिया था. उसके बाद, किम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कान्ये का सरनेम वेस्ट हटा दिया था. इस एक्स कपल के चार बच्चे हैं.

Tags: Hollywood

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें