मार्वल के 'एटर्नल्स' में नजर आएंगे फिल्म 'गुंडा' के 'इबू हटेला', फैंस हरीश पटेल को दे रहे हैं बधाई

हरीश पटेल, फाइल फोटो

हरीश पटेल, फाइल फोटो

खबरें हैं कि एंजेलिना जोली (Angelina Jolie), सलमा हायेक और कुमैल नैन्जियानी स्टारर इस फिल्म का एक बॉलीवुड कनेक्शन भी है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर हरीश पटेल (Harish Patel) भी नजर आने वाले हैं.

  • Share this:

मुंबई. Marvel studios के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. रविवार मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया है. वैसे तो फैंस को मार्वल की सभी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है लेकिन अगर कोई फिल्म लिस्ट में सबसे मोस्ट अवेटेड है तो वो 'एटर्नल्स' (Eternals) है. ये फिल्म इसी साल 5 नवंबर को रिलीज होगी. इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिसने भारतीय फैंस की बेकरारी को और भी बढ़ा दिया है.

खबरें हैं कि एंजेलिना जोली (Angelina Jolie), सलमा हायेक और कुमैल नैन्जियानी स्टारर इस फिल्म का एक बॉलीवुड कनेक्शन भी है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर हरीश पटेल (Harish Patel) भी नजर आने वाले हैं. मार्वल के वीडियो में फैंस ने उन्हें खोज लिया है. और इसके बाद से लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं. भारतीय फैंस को इस बात की खुशी और गर्व दोनों है. हालांकि, हरीश पटेल (Harish Patel) ने अपने तरफ से कोई बयान नहीं दिया है.

Youtube Video

याद दिला दें कि हरीश पटेल ने मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म 'गुंडा' में 'इबू हटेला' का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके किरदार को खासी लोकप्रियता मिली थी. फिल्म में उनके डायलॉग 'मां मेरी चुड़ैल की बेटी, बाप मेरा शैतान का चेला' काफी वायरल भी हुआ था. हालांकि ना तो अभी मेकर्स ने और ना ही मूवी पेज पर इस खबर के बारे में आधिकारिक अपडेट है लेकिन ट्विटर पर तो लोग हरीश पटेल को बधाई देने में लगे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज