Happy Birthday: एंजेलिना जोली ने जब शाहरुख खान के साथ शेयर किए थे खास पल

शाहरुख खान अगली बार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे (फाइल फोटो)

शाहरुख खान अगली बार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे (फाइल फोटो)

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के दुनिया भर में लाखों दीवाने हैं. बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी उनके बड़े फैन हैं. शाहरुख को एक अवॉर्ड शो के दौरान उनके साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला था.

  • Share this:

नई दिल्लीः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दुनिया के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक हैं. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उन्होंने दुनिया भर के टॉप स्टार्स के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है. आज एंजेलिना जोली के जन्मदिन पर, हम उस समय पर एक नजर डालते हैं जब हॉलीवुड स्टार ने बॉलीवुड के बादशाह के साथ अपना खास बॉलीवुड पल शेयर किया था. बता दें कि आज हॉलीवुड सुपरस्टार एंजेलिना जोली का बर्थडे है. इस मौके पर एक्ट्रेस के तमाम फैंस उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं.

वे फिल्म 'मेलफिसेंट' (Maleficent) स्टार 2000 में एसआरके के साथ एक लोकप्रिय अवॉर्ड शो के मंच पर साथ नजर आई थीं. ऑर्किड गुलाबी रंग का गाउन पहने, एंजेलिना ने शाहरुख का हाथ पकड़कर मंच पर कदम रखा था. एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या राय को शानदार परफॉर्मेंस के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार दिया था. इस फिल्म में सलमान खान और अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में थे.

शाहरुख खान का हॉलीवुड ब्यूटी पर काफी समय से क्रश रहा है. खबरों की मानें तो उन्होंने एक बार कहा था कि वे एंजेलिना के साथ फिल्म साइन करने से पहले दो बार नहीं सोचेंगे. इस बीच काम के मोर्चे की बात करें तो शाहरुख खान अगली बार सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में दिखाई देंगे, जहां वे अपनी 'ओम शांति ओम' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' की कोस्टार दीपिका पादुकोण के साथ फिर से नजर आएंगे. फिल्म में जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में होंगे. फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष कैमियो के लिए सलमान खान को भी चुना है.

इसके अलावा, शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी की इमिग्रेशन पर बेस्ड एक फिल्म भी है. वे 'ब्रह्मास्त्र' और 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) में भी खास रोल निभाएंगे. दूसरी ओर, एंजेलिना जोली अगली बार 'एटरनल्स' (Eternals) में दिखाई देंगी. इस फिल्म को ऑस्कर विजेता डायरेक्टर क्लो झाओ का साथ मिला है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज