हरीश पटेल को याद आया Eternals के सेट पर अपना पहला दिन, बोले- 'सलमा हायेक ने मुझे बधाई दी और...'

एटर्नल्स में हरीश पटेल भी नजर आएंगे. (फोटो साभारः यूट्यूब/Marvel UK)

हरीश पटेल (Harish Patel)'एटर्नल्स (Eternals)' में एक छोटे लेकिन महत्वपूर्ण रोल में नजर आने वाले हैं. हरीश पटेल ने 'एटर्नल्स' के लिए अपनी ऑडिशन प्रक्रिया को याद करते हुए बताया कि कैसे उन्हें सेट पर एक महिला ने बधाई दी, जो बेहद खूबसूरत और उनकी आवाज भी शानदार थी.

  • Share this:
    मुंबईः मार्वल (Marvel) की मोस्ट अवेटेड नई सुपरहीरो फिल्म 'एटर्नल्स (Eternals)' इसी साल नवंबर में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन ऑस्कर विजेता क्लो झाओ कर रही हैं . बीते महीने ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया. भारतीय फैंस के बीच भी 'एटर्नल्स (Eternals Teaser)' का ट्रेलर धूम मचा रहा है. जो एक बार फिर एटर्नल्स के जरिए जोरदार धमाके के लिए तैयार हैं. फिल्म में एंजेलीना जोली (Angelina Jolie), सलमा हायेक, रिचर्ड मैडेन, कुमैल नानजियानी (Kumail Nanjiani), किट हैरिंगटन और जेम्मा चैन मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. खास बात ये है कि हॉलीवुड और ग्लोबल स्टरार्स से भरी इस मूवी में बॉलीवुड एक्टर हरीश पटेल (Harish Patel) भी हैं.

    हरीश पटेल 'एटर्नल्स' में एक छोटे लेकिन महत्वपूर्ण रोल में नजर आने वाले हैं. हरीश पटेल ने 'एटर्नल्स' के लिए अपनी ऑडिशन प्रक्रिया को याद करते हुए बताया कि कैसे उन्हें सेट पर एक महिला ने बधाई दी, जो बेहद खूबसूरत और उनकी आवाज भी शानदार थी. हरीश पटेल के मुताबिक, वह उस वक्त उस महिला को पहचान ही नहीं पाए, जो कि सलमा हायेक थीं. लेकिन, उन्हें जब ये बात पता चली वह हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि फिल्म में कई कलाकार हैं, जिनमें से वह केवल एंजेलीना जोली को पहचान पाए थे.



    हरीश पटेल ने एक इंटरव्यू में इस किस्से को शेयर किया और कहा- 'लंदन में अंतिम ऑडिशन के बाद मुझे रोल मिल गया. जिसके तुरंत बाद, उन्हें एक टेबल रीडिंग के लिए बैठने के लिए बुलाया गया था. जब वह दोपहर का खाना खा रहे थे. उन्हें अपने कंधे पर एक हाथ महसूस हुआ. लेकिन, उस वक्त हरीश पटेल को यह बिलकुल भी पता नहीं चला कि वह सलमा हायेक थीं. वह जैसे ही ये देखने के लिए पीछ मुड़े के नके कंधे पर किसने हाथ रखा तो पता चला वह सलमा हायेक थीं. लेकिन उन्हें उस वक्त तक नहीं पता था कि वह कौन थी.'

    पिंकविला से बात करते हुए हरीश पटेल कहते हैं- 'मैं खाना खा रहा था, तभी मुझे अपने कंधे पर एक थपकी महसूस हुई. 'हेलो' उन्होंने कहा और मैं सोच रहा था कि कितनी प्यारी आवाज है. मैं पलटा और देखा कि ये सलमा हायेक थीं, उन्होंने मुझे बधाई दी और मैंने उन्हें शुक्रिया कहा. मैं उनकी तरफ घूर रहा था, वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बाद में मुझे पता चला कि वह सलमा हायेक थीं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.