हैरी पॉटर की राइटर के साथ धोखाधड़ी, असिस्टेंट ने ऑफिस के पैसों से खरीदे कॉस्मेटिक

जे के रॉलिंग्स की ये सहायक उनके साथ फरवरी 2014 से अप्रैल 2017 के बीच काम करती थीं.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 5:56 PM IST
हैरी पॉटर की राइटर के साथ धोखाधड़ी, असिस्टेंट ने ऑफिस के पैसों से खरीदे कॉस्मेटिक
हैरी पॉटर सीरीज की कहानियों की लेखक हैं जेके रॉलिंग.
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 5:56 PM IST
हैरी पॉटर की लेखिका जे के रोलिंग ने अपने पूर्व सहायक पर अनाधिकृत रूप से खरीदारी के लिए उनके अकाउंट का कथित रूप से गलत इस्तेमाल करने के लिए करीब 24 हजार पाउंड का मुकदमा दर्ज किया है. 53 वर्षीय उपन्यासकार ने दावा किया कि अमांडा डोनाल्डसन ने कॉस्मेटिक्स और गिफ्ट खरीदने के लिए बिजनेस क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके कामकाज संबंधी कानूनों का उल्लंघन किया. वह उनके यहां फरवरी 2014 से अप्रैल 2017 के बीच काम करती थीं.

डोनाल्डसन (35) के खिलाफ स्कॉटलैंड में एयर्डरी शैरिफ की अदालत में दायर कानूनी दस्तावेज में आरोप है कि उन्होंने बिजनेस क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया और हैरी पॉटर के प्रचार उत्पाद लेकर 23,696.32 पाउंड मूल्य का फायदा उठाया है.

विश्व प्रसिद्ध लेखिका के प्रवक्ता ने बताया, मैं पुष्टि करता हूं कि जे के रोलिंग ने अपनी पूर्व निजी सहायक अमांडा डोनाल्डसन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है. इससे पहले विश्वास तोड़ने समेत कदाचार के लिए उसे बर्खास्त कर दिया गया था. प्रवक्ता ने कहा, अभी हम इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकते हैं क्योंकि अभी मुकदमा समाप्त नहीं हुआ है और जे के रोलिंग की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं की जाएगी. डोनाल्डसन ने दावे से इंकार किया और कहा कि लेखिका को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें:

आपके पैसे 'ठग' सकती है आमिर की ये फिल्म
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर