Home /News /entertainment /

hawkeye star jeremy renner bids adieu to his amazing india trip

जेरेमी रेनर ने अपनी खूबसूरत भारत यात्रा को कहा अलविदा, अनिल कपूर के साथ कर रहे थे शूटिंग

जेरेमी रेनर ने अपनी भारत यात्रा को कहा अलविदा (फोटो क्रेडिट : Instagram @jeremyrenner)

जेरेमी रेनर ने अपनी भारत यात्रा को कहा अलविदा (फोटो क्रेडिट : Instagram @jeremyrenner)

हॉकआई स्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) को भारत में कितना अच्छा लगा, इसकी झलकियां उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती हैं. जेरेमी ने भारत से जाने के दौरान अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "भारत में हमारे अद्भुत क्रू मेम्बर्स को धन्यवाद, जिन्होंने इस काम को पूरा करने के लिए हमारे साथ इतनी मेहनत की! हम जो कर रहे हैं उसे शेयर करने के लिए इंतजार करना मुश्किल है."

अधिक पढ़ें ...

भारत दौरे पर आए हॉकआई स्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) अपनी यात्रा की खूबसूरत झलकियां शेयर करते रहे हैं. जेरेमी बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने भारत में काफी एन्जॉय किया. क्रिकेट खेलने से लेकर खाने का स्वाद लेने तक, भारत में उनका प्रवास बहुत सारी यादों से भरा रहा और उनके पोस्ट फैंस के लिए एक ट्रीट की तरह रहे. अब, जेरेमी ने भारत को अलविदा कह दिया है और हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी में हवाई अड्डे पर स्पॉट किए गए.

जेरेमी को भारत में कितना अच्छा लगा, इसकी झलकियां उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती हैं. जेरेमी ने भारत से जाने के दौरान अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “भारत में हमारे अद्भुत क्रू मेम्बर्स को धन्यवाद, जिन्होंने इस काम को पूरा करने के लिए हमारे साथ इतनी मेहनत की! हम जो कर रहे हैं उसे शेयर करने के लिए इंतजार करना मुश्किल है.”

hawkeye jeremy renner, jeremy renner news, jeremy renner video, jeremy renner instagram, jeremy renner leaves india, jeremy renner anil kapoor, हॉकआई जेरेमी रेनर, जेरेमी रेनर न्यूज, जेरेमी रेनर वीडियो, जेरेमी रेनर इंस्टाग्राम, जेरेमी रेनर भारत छोड़ देता है, जेरेमी रेनर अनिल कपूर

(फोटो क्रेडिट : Instagram @jeremyrenner)

भारत में बच्चों के साथ क्रिकेट खलते नजर आए जेरेमी
इससे पहले जेरेमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बच्चों के साथ क्रिकेट खलते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “इस ग्रह पर लोगों और स्थानों की खोज करना, सीखना और उनसे प्रेरित होना जीवन का ही आशीर्वाद है”. वहीं, बुधवार को जेरेमी के फैंस के कई अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए गए, जिनमें वह अनिल कपूर के साथ शूटिंग करते नजर आ रहे हैं.

2011 में भी साथ काम कर चुके हैं अनिल और जेरेमी
खबरों की मानें तो जेरेमी डिजनी+ की सीरीज ‘रेनेरवेशंस’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने अनिल कपूर के साथ बहुत अच्छा समय बिताया. अनिल और जेरेमी ने इससे पहले साल 2011 में टॉम क्रूज के साथ ‘मिशन इंपॉसिबल – घोस्ट प्रोटोकॉल’ में काम किया था. जेरेमी को मार्वल स्टूडियोज की कई सुपरहीरो फिल्मों में हॉकआई के रूप में उनके परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है, जिसमें ‘द एवेंजर्स’, ‘एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन’, ‘एवेंजर्स: एंड गेम’, ‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर’, ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी’ आदि शामिल हैं.

Tags: Anil kapoor, Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर