हैनरी कैविल-मिली बॉबी का फिर दिखेगा जादू, हॉलीवुड की Enola Holmes के सीक्वल के लिए आए साथ

मिली बॉबी ब्राउन और हेनरी कैविल की हिट जोड़ी 2020 में 'एनोला होम्स' में नजर आई थी (फोटो साभारः Instagram/milliebobbybrown/Henry Cavill)

मिली बॉबी ब्राउन और हेनरी कैविल की हिट जोड़ी 2020 में 'एनोला होम्स' में नजर आई थी (फोटो साभारः Instagram/milliebobbybrown/Henry Cavill)

एक्ट्रेस मिली बॉबी ब्राउन (Millie Bobby Brown) और हेनरी कैविल (Henry Cavill) नेटफ्लिक्स के 'एनोला होम्स' (Enola Holmes) के सीक्वल में भी नजर आएंगे. ये फिल्में लोकप्रिय किताब 'इनोला होम्स मिस्ट्रीज' पर आधारित हैं, जो शर्लक होम्स (Sherlock Holmes) की बहन इनोला होम्स पर बनी है.

  • Share this:

नई दिल्लीः एक्ट्रेस मिली बॉबी ब्राउन (Millie Bobby Brown) और हेनरी कैविल (Henry Cavill) हॉलीवुड की हिट फिल्म 'एनोला होम्स’ (Enola Holmes) के सीक्वल में भी नजर आएंगे. शर्लक होम्स (Sherlock Holmes) की यह फिल्म फीमेल सेंट्रिक है, जिसके लिए लीजेंडरी एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स साथ आए हैं. खबरों के मुताबिक, ब्राउन और कैविल सीक्वल में एनोला और शर्लक के रोल निभाएंगे. कैविल एनोला के बड़े भाई शर्लक होम्स के रोमांचक रोल में लौटेंगे, जो दुनिया के सबसे महान जासूस और उनके इंटेलिजेंट परिवार की कहानी को बयां करेगा. निर्देशक हैरी ब्रैडबीयर (Harry Bradbeer) और लेखक जैक थॉर्न (Jack Thorne) भी 2020 की हिट फिल्म की अगली कड़ी से जुड़े हैं.

सीक्वेल के बारे में बोलते हुए, ब्राउन ने कहा, 'मैं अपने 'एनोला होम्स' के परिवार से फिर से मिलने को बेताब हूं. एनोला की मेरे दिल में एक खास जगह है - वे मजबूत, निडर, बुद्धिमान और बहादुर हैं. मैं फैंस को बताने के लिए बेताब हूं कि एनोला की आगे की यात्रा कैसी रहेगी.' बता दें कि यह फिल्म 'एनोला होम्स मिस्ट्रीज' (Enola Holmes Mysteries) नाम की किताब पर बनी है. ये फिल्में शर्लक होम्स की टीनएज सिस्टर की कहानी को बताती हैं, जो खुद भी एक इंटेलिजेंट इंसान हैं और अक्सर अपने मशहूर भाई-बहनों पर भारी पड़ती हैं.

पोस्टर

नैन्सी स्प्रिंगर (Nancy Springer) की लिखी 6 किताबों की सीरीज, कई एडगर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुईं हैं. सीक्वल को लीजेंडरी, नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहा है. बता दें कि मिली बॉबी ब्राउन ने पहली फिल्म 'एनोला होम्स' को प्रोड्यूस किया था. अब वे सीक्वेल को अपनी बहन पेज ब्राउन के साथ मिलकर पीसीएमए प्रोडक्शंस के बैनर तले लाई है. लीजेंडरी की मैरी पेरेंट, एलेक्स गार्सिया और अली मेंडेस इस नए प्रोजेक्ट के प्रोड्यूसर होंगे. साथ में ब्रैडबीयर, थॉर्न, माइकल ड्रेयर और लीजेंडरी के जोशुआ ग्रोड एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़े हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज