• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वरुण धवन के गाने पर हॉलीवुड स्टार क्रिस प्रैट ने दिखाए देसी मूव्ज, 'टन टना टन' पर डांस वीडियो वायरल

वरुण धवन के गाने पर हॉलीवुड स्टार क्रिस प्रैट ने दिखाए देसी मूव्ज, 'टन टना टन' पर डांस वीडियो वायरल

क्रिस प्रेट, वरुण धवन. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @varundvn)

क्रिस प्रेट, वरुण धवन. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @varundvn)

हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस प्रैट (Chriss Pratt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के गाने पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड फिल्में (Bollywood Movies) अपने एक्शन, ड्रामा और गानों के साथ ही डांस की वजह से भी दुनियाभर में जानी जाती हैं. धमाकेदार म्यूजिक के साथ बेहद शानदार डांस स्टेप्स देखने के बाद किसी का भी मन डांस करने को हो जाएग. कई बार हॉलीवुड सितारों को भी बॉलीवुड गानों पर थिरकते देखा गया है और अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस प्रैट (Chriss Pratt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के गाने पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

    इस डांस वीडियो में क्रिस प्रैट का अंदाज भी देखने लायक है. क्रिस प्रैट संग 'टन टना टन' पर डांस मूव्ज मैच करते हुए वरुण धवन ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें दोनों को बातचीत करते भी देखा जा सकता है. वीडियो में वरुण क्रिस प्रैट से कई सवाल भी पूछते हैं, जिनमें उनके करियर से लेकर पर्सनल लाइफ के भी सवाल शामिल होते हैं. क्रिस प्रैट भी वरुण धवन के सवालों का जवाब देते हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)






    सवाल-जवाब सेशन के दौरान वरुण धवन क्रिस प्रैट से कहते हैं- 'मैं अब आपको बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करके दिखाने वाला हूं. इस गाने का नाम है टन टना टन.' इसके बाद वरुण गाने पर डांस करने लगते हैं. जिसे देखने के बाद क्रिस भी उनके साथ ताल से ताल मिलाने लगते हैं. तभी वरुण, हॉलीवुड स्टार को गाने के हुक स्टेप्स सिखाते हैं और क्रिस शानदार अंदाज में डांस करके दिखाते हैं. वरुण भी उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं और फिर कहते हैं 'आपने बिलकुल सही किया.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज