ड्रेक बेल पर बच्चे को नुकसान पहुंचाने का आरोप, हॉलीवुड एक्टर को DNA सैंपल देने का आदेश

ड्रेक बेल पर बच्चे को नुकसान पहुंचाने का आरोप.
(photo credits:drakebell/Instagram)

ड्रेक बेल पर बच्चे को नुकसान पहुंचाने का आरोप. (photo credits:drakebell/Instagram)

‘ड्रेक एंड जोश’ (Drake and Josh) फेम स्टार ड्रेक बेल (Drake Bell) को ओहियो के कुआहोगा काउंटी (Cuyahoga county ) जेल में 3 जून को ले जाया गया था. इसके अलावा अपना DNA देने के लिए कहा गया.

  • Share this:

लॉस एंजिलिस. हॉलीवुड एक्टर ड्रेक बेल (Drake Bell) हिट निकलोडिअन सीरीज ‘ड्रेक एंड जोश’ (Drake and Josh) की वजह से फेमस हैं. ड्रेक पर किशोर बच्चों को खतरों में डालने की कोशिश करने और हानिकारक सामग्री फैलाने का आरोप है. खबरों के मुताबिक आरोपी पाए जाने के बाद पुलिस ने ड्रेक बेल को 3 जून को अरेस्ट कर लिया था. इसके बाद उन्हें कुआहोगा काउंटी (Cuyahoga county) कोर्ट में पेश किया गया. ड्रेक ने कोर्ट में खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि वह पीड़ित से कभी नहीं मिले. इसके बाद 2500 डॉलर का पर्सनल बॉन्ड भरने के बाद कोर्ट ने उन्हें छोड़ दिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्रेक कथित तौर पर एक नाबालिग बच्चे के साथ चैट में शामिल था. इस तरह के चैट अनुचित होते हैं. बच्चे के साथ किए गए चैट में कई बार सेक्सुअल नेचर था. यह मामला 1 दिसंबर 2017 का है. उस दिन ड्रेक को क्लीवलैंड क्लब (Cleveland Club), द ओडियन (The Odeon) में परफॉर्मेंस देना था.

View this post on Instagram

A post shared by Drake Campana (@drakebell)



हालांकि ड्रेक को पिछले महीने तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. इस मामले की सुनवाई 23 जून को होगी. 3 जून को ड्रेक का मगशॉट जेल में लिया गया. इसके अलावा डीएनए जमा करवाने को कहा गया जो ओहियो का एक स्टैंडर्ड प्रैक्टिस है. ऐसा नहीं है कि बेल को पहली बार सजा हुई है. 2015 में भी बेल को अरेस्ट किया गया था. चार दिन जेल में बिताने पड़े थे.

‘ड्रेक एंड जोश’ शो 2004 में शुरू हुआ और चार सीजन तक चला. यह शो 2017 में खत्म हुआ. इस शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए तीन फिल्में बनाई गईं. इस शो की टीआरपी लगभग 3 मिलियन थी. बेल ने शो का ओपनिंग थीम सॉन्ग ‘आई फाउंड ए वे’ परफॉर्म किया. इसके अलावा अपने करियर में कई एल्बम रिलीज किए हैं, जिसमें ‘रेडी स्टडी गो’, ‘इट्स ओनली टाइम’ प्रमुख हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज