हॉलीवुड फिल्म ‘The Suicide Squad’ का ट्रेलर लॉन्च, जॉन सीना-हार्ले क्विन का दिख रहा धांसू अंदाज

हॉलीवुड फिल्म ‘The Suicide Squad’ का ट्रेलर लॉन्च. (फोटो साभार : james Gunn/Twitter)

हॉलीवुड फिल्म ‘The Suicide Squad’ का ट्रेलर लॉन्च. (फोटो साभार : james Gunn/Twitter)

कॉमिक बुक पर आधारित हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Film) 'द सुसाइड स्क्वैड' (The Suicide Squad) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ये फिल्म 6 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 2:35 PM IST
  • Share this:
मुंबईः हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म 'द सुसाइड स्क्वैड'  (The Suicide Squad)  का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को दुनियाभर के थियेटर्स में रिलीज होगी. इस फिल्म में जॉन सेना  (John Cena) और हार्ले क्विन (Harley Quinn)  महत्वपूर्ण रोल प्ले कर रहे हैं.  इनके अलावा वायोला डेविस, मार्गोट रोबी, जोएल किन्नान और जय कर्टनी, अमांडा वालर, हार्ले क्विन, रिक फ्लैग और कैप्टन बूमरैंग शानदार रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगें. फिल्म के डायरेक्टर जेम्स गन ने 'द सुसाइड स्क्वैड'  का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

'द सुसाइड स्क्वैड'  डायरेक्टर जेम्स गन की कॉमिक बुक पर आधारित फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धांसू और जबरदस्त हैं. इस फिल्म में विलेन के हीरो बनने की स्टोरी दिखाई गई है. ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आ रही है. जेम्स गन ने ट्वीटर पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारा पहला ट्रेलर. वार्निंग :  एडल्ड लैंग्वेज और सुपरविलेन और एडवेंचर एंड हार्ट. 6 अगस्त को थियेटर्स में आपके साथ इसे देखने के इंतजार में’.



ट्रेलर में कई एनिमेटेड कैरेक्टर भी हैं और दुनिया को बचाने के लिए इंसानों का साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में कोरोना वायरस महामारी को दिखाया गया है.  ट्रेलर में हार्ले क्विन का जबरदस्त अंदाज दिख रहा हैं  तो वहीं, डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जॉन सेना की मौजूदगी फिल्म को काफी एंटरटेनिंग बना रहा है.


फिल्म का ट्रेलर देखकर ही किसी कॉमिक बुक फिल्म को देखने का एहसास हो रहा है. इस फिल्म में कैरेक्टर की ड्रेस के साथ साथ शानदार एक्टर की एक्टिंग देखने को मिलने वाली है. जेम्स गन ने इसी तरह का काम मार्वेल स्टुडियो की गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी फ्रेंचाइजी में भी किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज