Home /News /entertainment /

hollywood wonder woman gal gadot congratulates alia bhatt on her marriage by commenting

हॉलीवुड तक पहुंची रणबीर-आलिया की शादी की गूंज, 'वंडर वुमन' ने भी दी शादी की बधाई

हॉलीवुड की 'वंडर वुमन' गैल गैडोट ने कमेंट कर आलिया भट्ट को शादी की बधाई दी.

हॉलीवुड की 'वंडर वुमन' गैल गैडोट ने कमेंट कर आलिया भट्ट को शादी की बधाई दी.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपनी मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें कपूर और भट्ट फैमिली काफी एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इन्हीं तस्वीरों पर गैल का कमेंट आया है. गैल के अलावा आलिया की तरफ से शेयर की गईं इन तस्वीरों पर मनीष मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडिस, प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु समेत कई बॉलीबुड सेलेब्स के भी कमेंट्स आए हैं. सभी बॉलीवुड स्टार्स आलिया-रणबीर की इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी कर ली. इस नए कपल को उनके फैंस समेत बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार्स जमकर बधाइयां दे रहे हैं. इस बीच आलिया के लिए अब केवल बॉलीवुड से ही नहीं, हॉलीवुड से भी बधाई आई है. आलिया शादी के बाद लगातार अपनी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करने में लगी हैं, जिस पर अब हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और ‘वंडर वुमन’ गैल गैडोट (Gal Gadot) ने भी कमेंट कर उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी हैं.

आलिया ने हाल ही में अपनी मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें कपूर और भट्ट फैमिली काफी एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इन्हीं तस्वीरों पर गैल का कमेंट आया है. उन्होंने दिल के इमोजी शेयर कर ‘congratulations’ लिखा है. गैल के अलावा आलिया की तरफ से शेयर की गईं इन तस्वीरों पर मनीष मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडिस, प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु समेत कई बॉलीबुड सेलेब्स के भी कमेंट्स आए हैं. सभी बॉलीवुड स्टार्स आलिया-रणबीर की इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं.

Gal Gadot, Gal Gadot hollywood actress, alia bhatt, ranbir kapoor, alia and ranbir, ranlia, ranbir and alia wedding, ranbir kapoor and alia bhatt marriage, ranbir and alia reception photos, bollywood, गल गडोट, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, बॉलीवुड, हॉलीवुड, आलिया भट्ट मैरिज, रणबीर कपूर मैरिज

(फोटो क्रेडिट : Instagram @alia bhatt)

‘मेरी मेहंदी एक सपने की तरह थी’
इन तस्वीरों के कैप्शन में आलिया ने लिखा, “मेरी मेहंदी एक सपने की तरह थी. यह प्यार से भरा दिन था. परिवार, हमारे खूबसूरत सबसे अच्छे दोस्त, ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़कों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान डीजे बजा रहा था, मिस्टर कपूर की तरफ से दिया गया एक बड़ा सरप्राइज. मेरे पसंदीदा कलाकारों ने मेरे पसंदीदा गानों पर परफॉर्म किया. मेरे जीवन के प्यार के साथ कुछ खुश आंसू और शांत, आनंदमय क्षण. कुछ दिन होते हैं… और फिर ऐसे दिन होते हैं.”

गैल गैडोट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी आलिया
अब गैल ने आलिया को क्यों विश किया, इसकी भी वजह बताते हैं. दरअसल, बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने के बाद आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाने की तैयारी कर रही हैं. वह नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ गैल गडोट भी होंगी. अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन आलिया जल्द ही इस प्रोजेक्ट की कास्ट के साथ जुड़ने वाली हैं.

14 अप्रैल को शादी की और 16 अप्रैल को रिसेप्शन
आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को शादी की और 16 अप्रैल को अपने आवास ‘वास्तु’ में ही रिसेप्शन की मेजबानी भी की. इस रिसेप्शन पार्टी में करण जौहर, शाहरुख खान, अयान मुखर्जी, शकुन बत्रा, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, लव रंजन और श्वेता बच्चन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की. कपल ने शादी के तुरंत बाद अपने हनीमून ट्रिप की भी प्लानिंग की थी, लेकिन वर्कफ्रंट को ध्यान में रखते हुए दोनों ने अपने हनीमून प्लान्स को आगे शिफ्ट कर दिया है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor marriage

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर