हुमा कुरैशी दिल्ली में बनाएंगी टेम्पोरेरी हॉस्पिटल, हॉलीवुड डायरेक्टर जैक स्नायडर भी आए साथ

हुमा कुरैशी दिल्ली में बनाएंगी टेम्पोरेरी हॉस्पिटल,जैक स्नायड भी साथ. (फोटो साभार : iamhumaq/Instagram-Zack Snyder-TWITTER)

हुमा कुरैशी दिल्ली में बनाएंगी टेम्पोरेरी हॉस्पिटल,जैक स्नायड भी साथ. (फोटो साभार : iamhumaq/Instagram-Zack Snyder-TWITTER)

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) दिल्ली में 100 बेड का हॉस्पिटल बनाने की कोशिश शुरू कर दी है. इसके लिए हुमा ने डोनेशन के लिए गुहार लगाई तो हॉलीवुड डायरेक्टर जैक स्नायडर (Zack Snyder) ने उनका साथ देने का वादा किया है.

  • Share this:

मुंबई: देशभर में कोरोना वायरस संक्रमितों की पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने स्तर पर मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कोरोना महामारी के बीच अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)  ने  दिल्ली में 100 बेड का अस्थायी अस्पताल बनाने की मुहिम शुरू कर दी है. इसमें हुमा ‘सेव द चिल्ड्रेन’ (Save The Children) एनजीओ की मदद ले रही हैं. उन्होंने इसके लिए एक फंड रेजिंग कैम्पेन शुरू किया है. इस मुहिम में मशहूर हॉलीवुड डायरेक्टर जैक स्नायडर (Zack Snyder)   का भी साथ मिला है.

हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल बनाने का  एलान किया और लोगों से इसमें जुड़ने की अपील की. हुमा ने अपने इस कैम्पेन को ‘ब्रीद ऑफ लाइफ’ नाम दिया है. हुमा ने बताया कि इस अस्पताल में 100 बेड्स के साथ एक ऑक्सीजन प्लांट भी लगाया जा रहा है. हुमा ने पोस्ट में लिखा ' दिल्ली में सांसों की जंग लड़ रहे लोगों के लिए सेव द चिल्ड्रेन’ के साथ मेरा प्रयास. इस कठिन समय में हमारी ड्यूटी हो जाती है कि हम जिस तरह से भी मदद कर सकते हैं करने की कोशिश करें'.


हुमा कुरैशी की इस अपील पर जैक स्नायडर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर हुमा की पोस्ट को शेयर कर इस मुहिम से जुड़ने का वादा किया और लोगों से डोनेट करने की अपील भी की.  जैक ने ट्वीट किया, 'मैंने दिल्ली में पैनडेमिक से लड़ने में मदद के लिए सेव द चिल्ड्रन से हाथ मिलाया है. वे  100 ऑक्सीजन बेड वाले टेम्पोरेरी हॉस्पिटल बनाने के लिए काम कर रहे हैं.  जैक ने इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज से भी सहयोग देने की अपील की.

बता दें कि जैक स्नायडर के डायरेक्शन वाली फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' नेटफ्लिक्स पर 21 मई को रिलीज होने वाली है.  इस फिल्म से  हुमा हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. फिल्म को सिनेमाघरों में भी रिलीज करने की योजना है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज