Army Of The Dead: जैक स्नायडर की फिल्म से हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं हुमा कुरैशी, रिलीज हुआ ट्रेलर

फोटो साभार: HumaQureshi/Zack Snyder

फोटो साभार: HumaQureshi/Zack Snyder

जैक स्नायडर (Zack Snyder) की फिल्म 'आर्मी ऑफ़ द डेड' (Army Of The Dead) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में हुमा कुरैशी की झलक देखी जा सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 3:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जैक स्नायडर (Zack Snyder) की फिल्म 'आर्मी ऑफ़ द डेड' (Army Of The Dead) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह एक खतरनाक ज़ोम्बी थ्रिलर फिल्म है. खास बात है कि इस फिल्म के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. ट्रेलर में हुमा कुरैशी की झलक देखी जा सकती है. फिल्म में उनके किरदार का नाम गीता है लेकिन किरदार के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है.

कुछ देर पहले रिलीज हुए ट्रेलर में हम देख सकते है कि डेव बॉतिस्टा ( Dave Bautista ) को लास वेगास स्ट्रिप के नीचे से 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है. यह ट्रेलर काफी दिलचस्प है. हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का ट्रेलर वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा प्रतिभाशाली व्यक्ति के विज़न @ZackSnyder से मुझे हमेशा उनके फैन और दोस्त होने के नाते गर्व है. इस फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा होने पर मुझे बेहद गर्व हो रहा है.



बता दें, "आर्मी ऑफ़ द डेड" साल 2004 में आई फिल्म 'डॉन ऑफ़ द डेड' ( Dawn Of The Dead) का सीक्वल है. इस फिल्म को भी जैक स्नायडर ने ही बनाया था. इसके बाद से हॉलीवुड में कई जॉम्बी- थ्रिलर फिल्में बन चुकी हैं.
इसके अलावा फिलहाल हुमा अक्षय कुमार के सात फिल्म 'बेल बॉटम' में भी नजर आने वाली हैं. बेल बॉटम 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह एक थ्रिलर फिल्म है. अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज