लाइव टीवी

अमेरिका की ट्रंप सरकार को गिराना चाहता है ये दिग्गज एक्टर, ये हे वजह

भाषा
Updated: September 28, 2019, 6:41 PM IST
अमेरिका की ट्रंप सरकार को गिराना चाहता है ये दिग्गज एक्टर, ये हे वजह
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर अभिनय जगत के लोगों तक में गुस्सा है. अब जब ट्रंप पर महाभियोग की नौबत आई है तो एक बड़े अभिनेता उनके खिलाफ बेहद बड़ा बयान दिया है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 28, 2019, 6:41 PM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. हॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता रॉर्बट डी नीरो (Robert De Niro) ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को महाभियोग जांच के बाद बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. ट्रंप के घोर आलोचक 76 वर्षीय नीरो ने राष्ट्रपति को बिना मूल्य एवं नैतिकता वाला बताया.

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि उनपर महाभियोग साबित होगा और आगे की कार्रवाई होगी. वह ऐसे इंसान हैं जिन्होंने अपने आसपास के सभी लोगों को अपमानित किया. ऐसे बहुत कम लोग हैं जो उनसे बचे हैं. मैं आश्चर्यचकित हूं कि बहुत बड़ी संख्या में लोग उनके खिलाफ खड़े नहीं हुए. कुछ अलग हो गए.’’

Robert De Niro
रॉबर्ट डी नीरो


नीरो ने कहा, ‘‘यह व्यक्ति शर्मनाक है. उनके पास कोई विचार नहीं हैं, कोई मूल्य एवं नैतिकता नहीं है. वह नीतिहीन और अनैतिक हैं और उनके आसपास के लोग ठीक नहीं है.’’

यह भी पढ़ेंः KBC-11: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से इसलिए हाथ जोड़कर मांगी माफी

हॉलीवुड अभिनेता न्यूयॉर्क में नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आइरिशमैन’ के प्रीमियर के मौके पर डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से आधिकारिक रूप से ट्रंप के खिलाफ शुरू महाभियोग जांच के बारे में बोल रहे थे.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13 के घर में माधुरी दीक्षित और सलमान खान ने किया डांस, देखें Video
Loading...

उल्लेखनीय है कि अप्रैल में नीरो ने ट्रंप की आलोचना करते हुए उन्हें व्हाइट हाउस का ‘महत्वाकांक्षी गैंगस्टर’ करार दिया था और कहा था कि गैंगस्टर के पास भी मूल्य एवं नैतिकता होती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 6:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...