इस वीकेंड कुछ अलग करना चाहते हैं तो देखें ये टॉप साइको थ्रिलर फिल्में

News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 10:24 PM IST
इस वीकेंड कुछ अलग करना चाहते हैं तो देखें ये टॉप साइको थ्रिलर फिल्में
ये हैं टॉप साइको थ्रिलर फिल्में
News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 10:24 PM IST
अकसर लोग अपने च्वाइस की फिल्में देखते हैं जैसे कुछ लोगों को कॉमेडी पसंद होती है तो कुछ को लोगों को एक्शन. आज हम उन लोगों के लिए टॉप साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्मों का कलेक्शन लेकर आएं हैं जिन्हें रोमांच पसंद है.

फर्टिलिटी 2001



डायरेक्ट Bill Paxton की इस फिल्म में एक आदमी ने खुद ये कुबूल किया कि उसने अपने बाप के कहने पर बहुत सारे मर्डर किए हैं वो भी धर्म के नाम पर. इस फिल्म में चाइल्ड एक्टर्स ने कमाल का अभिनय किया है.

द स्किन आई लिव इन 2011



जुनून और बदले पर आधिरत इस फिल्म में एक प्लास्टिक सर्जन की बड़ी अजीब सी कहानी है.  फिल्म में थ्रिल का डोज इतना ज्यादा है कि आप अंत तक इससे जुड़े रहेंगे.

गुड नाइट  ममी 2014



Severin Fiala और Veronika Franz की ये फिल्म दो जुड़वां बच्चों की कहानी है जो अपनी मां के वापस लौटने का इंतजार रहे हैं पर जब मां वापस लौटती है तो वो एक अलग इंसान बन चुकी है. यह निश्चित रूप से एक विचलित कर देने वाली थ्रिलर फिल्म है.

सिक्स्थ सेंस 1999



एक चाइल्ड साइकोलॉजिस्ट एक बच्चे से मिलता है जिसके पास सिक्स्थ सेंस है. ये बच्चा अपने असपास के मर चुके लोगों की आत्माओं से बातें करता है.

लॉस्ट हाइवे 1997



हत्या और साजिश से रची गई इस फिल्म की कहानी की खास बात है इसका अंत. अगर आप को अजीब फिल्मों का शौक है तो इस फिल्म को जरुर देखें.

ये भी पढ़ें

OOPS!!! ईशा ने गुप्ता ने तोड़ दी सारी वर्जना, शेयर की न्यूड PHOTO
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर