Home /News /entertainment /

Money Heist का ऐसा क्रेज, वेब सीरीज देखने के लिए जयपुर की कंपनी ने कर्मचारियों को दी छुट्टी

Money Heist का ऐसा क्रेज, वेब सीरीज देखने के लिए जयपुर की कंपनी ने कर्मचारियों को दी छुट्टी

मनी हाइस्ट सीजन 5 सितंबर 3 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

मनी हाइस्ट सीजन 5 सितंबर 3 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

'मनी हाइस्ट' सीजन 5 (Money Heist Season 5) के स्ट्रीम होने की खुशी में जयपुर की एक फर्म वर्वे लॉजिक ने 3 सितंबर को अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी है. कंपनी ने 'नेटफ्लिक्स एंड चिल हॉलिडे' के रूप में अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी का ऐलान किया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) का सबसे पॉपुलर और हिट शो ‘मनी हाइस्ट’ सीजन 5 (Money Heist Season 5) के साथ एक बार फिर दस्तक देने को तैयार है. दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. यह इस वेब शो का आखिरी सीजन होने वाला है. जिसे लेकर दर्शक काफी रोमांचित हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज का का आखिरी सीजन 3 सितंबर को स्ट्रीम किया जाएगा. लेकिन, इन सबके बीच’ मनी हाइस्ट (Money Heist) सीजन 5′ को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. दरअसल, जयपुर की एक कंपनी ने ‘मनी हाइस्ट’ देखने के लिए अपनी कंपनी के सभी कर्मचारियों को 1 दिन की छुट्टी दे दी है.

    क्योंकि इस शो ने भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रियता हासिल की है. ऐसे में जयपुर की एक फर्म वर्वे लॉजिक ने 3 सितंबर को अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी है. इसी दिन शो के स्ट्रीम होने की खुशी में कंपनी ने ‘नेटफ्लिक्स एंड चिल हॉलिडे’ के रूप में अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी का ऐलान किया है.

    सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर करते हुए जैन ने कंपनी के कर्मचारियों को छुट्टी देने की बात कही है. इसके साथ ही कंपनी के सीईओ अभिषेक जैन ने भी अपने कर्मचारियों को कोविड-19 महामारी के दौरान की गई कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया है. सोशल मीडिया पर अपने कर्मचारियों को अपने संदेश में, वर्वे लॉजिक के सीईओ ने कहा कि “कुछ समय में ब्रेक लेना ठीक है.”

    Tags: Hollywood, Hollywood stars, Netflix, Netflix india

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर