लाइव टीवी

James Bond 007 की अगली फिल्म No Time To Die का ट्रेलर रिलीज, जबर्दस्त एक्‍शन करते दिखे क्रैग

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 11:53 PM IST
James Bond 007 की अगली फिल्म No Time To Die का ट्रेलर रिलीज, जबर्दस्त एक्‍शन करते दिखे क्रैग
जेम्‍स बांड सीरीज की नई फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

जेम्स बॉण्ड (James Bond 007) के चाहनेवालों के लिए बड़ी खबर है. उनका चहेता किरदार बॉण्ड लौट आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 11:53 PM IST
  • Share this:
लॉस एंजिल्स. दर्शकों को जल्‍द ही फिर जेम्‍स बॉण्ड सीरीज (James Bond) की अगली फिल्‍म देखने को मिलेगी. एक्‍टर डेनियल क्रैग (Daniel Craig) स्‍टारर इस सीरीज की अगली फिल्‍म 'नो टाइम टू डाई' (No Time To Die) में फिर नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर (No Time To Die Film Trailer) रिलीज हो चुका है.

'नो टाइम टू डाई' के ट्रेलर में डेनियल क्रैग हमेशा की तरह धमाकेदार एक्‍शन करते दिख रहे हैं. इसमें हवा बाइक और कार के स्‍टंट भी शामिल हैं. 2.35 मिनट का ये ट्रेलर धमाकेदार स्‍टंट से भरपूर है. इसे लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं.

फिल्‍म के ट्रेलर में डेनियल क्रैग का डैशिंग लुक दिखा है. वह सूट और चश्‍मा पहने अपने किसी मिशन में दिख रहे हैं. उनके साथ बॉण्ड गर्ल भी बेहद दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं. जबकि फिल्म के विलेन भी बेहद खूंखार अंदाज में नजर आ रहा है. ट्रेलर में बम धमाके, बॉण्ड की धाकड़ कार और उसकी कलाकारी भी नजर आई. साथ ही इस फिल्‍म में जेम्‍स बॉण्‍ड की अन्‍य फिल्‍मों की तरह ही ऐसी कारों को भी दिखाया गया है, जिसमें बंदूकें हैं.



पहले रिलीज हुआ था ट्रेलर


इसके साथ ही टीजर में फिल्‍म के एक सीन में डेनियल क्रैग बाइक पर धमाकेदार स्‍टंट करते दिख रहे हैं. इसमें वह बाइक को हवा में उड़ा देते हैं. बता दें कि इस फिल्‍म में डेनियल क्रैग के अलावा लशाना लिंच, नेओमी हैरिस, आना दे अर्मास, राल्फ फिनेस, बेन व्हिशॉ भी दिखेंगे. फिल्‍म 3 अप्रैल, 2020 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः क्या आपने पहचाना कौन हैं ये एक्ट्रेस, एक जमाने में लाखों चाहने वाले थे

यह भी देखेंः Photos: इन एक्ट्रेस की शादी की पूरी कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप!

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 11:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...