• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बेन एफ्लेक को Kiss करते हुए दिखीं जेनिफर लोपैज, 17 साल पहले टूटी थी सगाई फिर आए साथ

बेन एफ्लेक को Kiss करते हुए दिखीं जेनिफर लोपैज, 17 साल पहले टूटी थी सगाई फिर आए साथ

जेनिफर लोपैज ने इंस्टाग्राम पर बेन अफ्लेक (Ben Affleck) के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है. फोटो साभार: @Jlo Instagram

जेनिफर लोपैज ने इंस्टाग्राम पर बेन अफ्लेक (Ben Affleck) के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है. फोटो साभार: @Jlo Instagram

एक्ट्रेस जेनिफर लोपैज (Jennifer Lopez) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एलेक्स रॉड्रिग्ज के साथ अपने ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस की उनके पूर्व मंगेतर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) के साथ स्पॉट किया गया.

  • Share this:
    मुंबईः हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपैज (Jennifer Lopez) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उनका मंगेतर एलेक्स रॉड्रिग्ज (Alex Rodriguez) संग ब्रेकअप हुआ है. एलेक्स रॉड्रिग्ज के साथ अपने ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस की उनके पूर्व मंगेतर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) के साथ स्पॉट किया गया. दोनों को साथ देखने के बाद उनकी डेटिंग की खबरें आने लगी थीं. अब खुद एक्ट्रेस ने इस बात पुष्टि की है कि वो और बेन एफ्लेक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

    जेनिफर लोपैज (Jennifer Lopez) ने इंस्टाग्राम पर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है. जेनिफर ने 24 जुलाई को अपना 52वां जन्मदिन एफ्लेक के साथ मनाया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जश्न की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने बेन के साथ एक कोजी तस्वीर शेयर की, फोटो में बेन जेनिफर को किस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की ये रोमांटिंक तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है और वो कमेंट भी कर रहे हैं.

    Jenny
    जेनिफर लोपैज ने इंस्टाग्राम पर बेन अफ्लेक के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है. फोटो साभार: @Jlo Instagram


    आपको बता दे दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है. जेनिफर और बेन की करीब 17 साल पहले सगाई टूट गई थी. दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था जिससे बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. अब एक बार फिर दोनों साथ आए हैं. जेनिफर लोपैज के पास शायद आज भी वह अंगूठी है, जिसके साथ बेन एफेक्स ने पहले उन्हें प्रपोज किया था.










    View this post on Instagram






    A post shared by Jennifer Lopez (@jlo)






    Fox News ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि जेनिफर से जुड़े एक सोर्स की ओर से उन्हें इस बात की जानकारी दी गई है कि सिंगर के पास आज भी हैरी विंग्सटन की 6.10 कैरेट हीरे की अंगूठी है, जो उन्हें बेन एफेक्स ने पहनाई थी. इस अंगूठी की कीमत 1.2 मिलियन डॉलर है. जो उन्होंने इंगेजमेंट टूटने के बाद भी बेन को वापस नहीं की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज