• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • HOLLYWOOD JENNIFER LOPEZ STILL OWNS ENGAGEMENT RING PROPOSED BY BEN AFFLECK SAYS REPORTS PS

जेनिफर लोपैज के पास आज भी है बेन अफ्लेक की पहनाई इंगेजमेंट रिंग! सालों पहले टूटी थी सगाई

जेनिफर लोपैज, बेन अफ्लेक.

जेनिफर लोपैज (Jennifer Lopez ) का हाल ही में उनका मंगेतर एलेक्स रॉड्रिग्ज (Alex Rodriguez) के साथ ब्रेकअप हुआ है. एलेक्स रॉड्रिग्ज के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर जेनिफर लोपैज लगातार चर्चा में रहीं और अब दूसरी वजह से सिंगर सुर्खियों में छाई हुई हैं.

  • Share this:
    मुंबईः हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपैज (Jennifer Lopez) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उनका मंगेतर एलेक्स रॉड्रिग्ज (Alex Rodriguez) संग ब्रेकअप हुआ है. एलेक्स रॉड्रिग्ज के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर जेनिफर लोपैज लगातार चर्चा में रहीं और अब एक्ट्रेस की उनके पूर्व मंगेतर बेन अफ्लेक (Ben Affleck) के साथ स्पॉट किया गया है. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया, जिसके बाद दोनों की नजदीकियां सुर्खियों में छा गईं हैं. जेनिफर और बेन की करीब 17 साल पहले सगाई टूट गई थी.

    और अब कहा जा रहा है कि जेनिफर लोपैज के पास शायद आज भी वह अंगूठी है, जिसके साथ बेन अफेक्स ने उन्हें प्रपोज किया था. Fox News ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि जेनिफर से जुड़े एक सोर्स की ओर से उन्हें इस बात की जानकारी दी गई है कि सिंगर के पास आज भी हैरी विंग्सटन की 6.10 कैरेट हीरे की अंगूठी है, जो उन्हें बेन अफेक्स ने पहनाई थी. इस अंगूठी की कीमत 1.2 मिलियन डॉलर है. जो उन्होंने इंगेजमेंट टूटने के बाद भी बेन को वापस नहीं की.

    ये भी पढ़ेंः अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने पेरेंट्स से कभी नहीं छुपाई डेटिंग और दारू पीने की बात, किए कई खुलासे 

    जेनिफर लोपैज के पूर्व पब्लिसिस्ट रोब शटर ने Fox News संग बातचीत में कहा- 'जहां तक मुझे पता है, जेनिफर ने कभी अंगूठी नहीं लौटाई थी. तो अगर दोनों के बीच सब ठीक-ठाक रहा और ये फिर साथ आते हैं तो जेनिफर के पास पहले से ही अंगूठी है.' इसके साथ ही रोब इस बात को लेकर भी कॉन्फिडेंट हैं कि जेनिफर और बेन के बीच सब ठीक हो सकता है और दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका दे सकते हैं. बता दें, जेनिफर लोपैज और बेन अफेक्स 2002 में 'Gigli' की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे.
    Published by:Priya Shukla
    First published: