हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज का Alex Rodriguez से हुआ ब्रेकअप, मगर बने रहेंगे दोस्त

जेनिफर लोपेज और एलेक्स रोड्रिगेज तीन साल पहले वैनिटी फेयर मैग्जीन के कवर पर नजर आए थे (फाइल फोटो)

जेनिफर लोपेज और एलेक्स रोड्रिगेज तीन साल पहले वैनिटी फेयर मैग्जीन के कवर पर नजर आए थे (फाइल फोटो)

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) का एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) से ब्रेकअप हो गया है. कपल का कहना है कि वे दोस्त के तौर पर ज्यादा बेहतर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 11:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः दुनियाभर में जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) के फैंस यह खबर सुनकर चौंक गए हैं कि एक्ट्रेस का एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) के साथ 2 साल पुराना रिश्ता टूट गया है. कपल के फैंस के लिए दुख की बात है कि अब जे-लो और ए-रॉड जे-रॉड नहीं कहलाएंगे. कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर मशहूर रहे हॉलीवुड कपल जेनिफर लोपेज और एलेक्स रोड्रिगेज ने अलग होने का फैसला किया है. उन्होंने आधिकारिक रूप से अपनी इगेंजमेंट टूटने (Jennifer Lopez Breakup) का ऐलान किया है. कपल का कहना है कि वे दोस्त के तौर पर ज्यादा बेहतर हैं.

जेनिफर लोपेज और एलेक्स रोड्रिगेज ने गुरुवार को 'टुडे' शो को बताया कि वे अपनी दो साल पुराने रिश्तों को तोड़ रहे हैं. कपल ने अपनी बात रखते हुए कहा, "हमने महसूस किया है कि हम दोस्त के तौर पर बेहतर हैं और ऐसा करने के लिए तैयार हैं. हम एक साथ काम करना जारी रखेंगे और कारोबार और प्रोजेक्ट्स पर एक-दूसरे का सहयोग करेंगे. बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एलेक्स, मैडिसन लेक्रॉय के साथ जेनिफर को चीट कर रहे थे. वहीं, मैडिसन, मैरिड एमएलबी स्टार के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में थीं और फिर इसी बीच एलेक्स के साथ उनका नाम जुड़ा. हालांकि, एक इंटरव्यू में लेक्रॉय ने इन खबरों को गलत बताया था.

वे आगे कहते हैं, 'हम एक-दूसरे के बच्चों को शुभकामनाएं देते हैं. हमें सिर्फ उन सभी को शुक्रिया कहना है, जिन्होंने हमारा सम्मान और समर्थन किया.' बता दें कि कपल ने 2017 की शुरुआत में डेटिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने मार्च में एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने अलग होने के बारे में जानकारी दी थी. तीन साल पहले वैनिटी फेयर मैग्जीन के कवर पर छाने के बाद इस कपल को पहली बार 'जे-रॉड' के निकनेम से बुलाया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज