होम /न्यूज /मनोरंजन /जॉनी डेप का केमिली वास्केज संग नहीं इस वकील के साथ है सीरियस अफेयर! मानहानि केस में किया था सपोर्ट

जॉनी डेप का केमिली वास्केज संग नहीं इस वकील के साथ है सीरियस अफेयर! मानहानि केस में किया था सपोर्ट

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का तलाक हो चुका है. (फाइल फोटो)

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का तलाक हो चुका है. (फाइल फोटो)

जॉनी डेप (Johhny Depp) मानहानि केस को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. केस के दौरान उनका नाम वकील केमिली वास्केज (Cam ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johhny Depp) पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड से केस जीतने के बाद फिर प्यार में पड़ गए हैं. जॉनी को इस बार जिससे प्यार हुआ है, वो एक वकील हैं. वह जॉनी का केस लड़ने वाली टीम का रही थीं. बता दें कि जॉनी का नाम उनकी वकील केमिली वास्केज के साथ जोड़ा जा रहा था. सोशल मीडिया पर केमिली और जॉनी के रिश्ते के चर्चा हो रही थी. लेकिन ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जॉनी का केमिली के साथ नहीं बल्कि किसी दूसरी वकील के साथ सीरियस अफेयर है.

रिपोर्टों के मुताबिक, जॉनी डेप, जोएल रिच (Joelle Rich) नाम के एक वकील को डेट कर रहे हैं. जोएल ने द सन के खिलाफ यूके केस के दौरान जॉनी का प्रतिनिधित्व किया था. खबर है कि जोएल शादीशुदा हैं लेकिन अपने पति से अलग हो गई हैं. उनका तलाक अभी तक फाइनल नहीं हो सका है. वह कथित तौर पर दो बच्चों की मां भी हैं.

Amber heard johnny depp case, Amber heard johnny depp News, Amber heard News, johnny depp News, Amber heard Films, johnny depp Films, जॉनी डेप, एम्बर हर्ड

एंबर हर्ड और जॉनी डेप (फाइल फोटो)

जोएल रिच के साथ सीरियस रिलेशनशिप

यूएस वीकली को सूत्रों ने बताया कि जॉनी डेप और अटॉर्नी जोएल रिच अपने रिलेशनशिप में ‘काफी गंभीर’ हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया कि जब जोएल अमेरिका में एम्बर हर्ड केस मामले में सुनवाई चल रही थी, तब वह जॉनी की लीगल टीम का हिस्सा नहीं थीं, लेकिन वह जॉनी के सपोर्ट में वर्जीनिया कोर्ट की कार्यवाही के दौरान वहां मौजूद रही थीं.

केट मॉस ने सुनाया जॉनी डेप और डायमंड नेकलेस से जुड़ा ऐसा किस्सा, जानकर कहेंगे- ‘क्या…?’

वर्जिनिया कोर्ट में करने पहुंची थी जॉनी का सपोर्ट

सूत्र ने आगे कहा, “जोएल रिच का वर्जीनिया कोर्ट में मौजूद रहना कोई प्रोफेशनल जिम्मेदारी नहीं थी. वह व्यक्तिगत वजह से कोर्ट में मौजूद रहती थीं.” बता दें कि कुछ महीने पहले अटकलें तेज हो गईं थीं कि जॉनी डेप, केमिली वास्केज को डेट कर सकते हैं. हालांकि, केमिली ने कड़े बयान के साथ अफवाहों को खारिज कर दिया था.

केमिली ने खारिज की थीं अफवाहें

केमिली वास्केज (Camille Vasquez) ने अटकलों को ‘सेक्सिस्ट’ बताया था. उन्होंने पीपल मैगजीन को दिए बयान में कहा था, “यह भी एक अनैतिक आरोप लगाया जा रहा है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है और यह निराशाजनक है.”

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें