Home /News /entertainment /

johnny depp amber heard case a women called johnny his baby father rk

जॉनी डेप-एम्बर हर्ड के मानहानि केस में आया ट्विस्ट, एक्टर को देख कोर्ट में महिला चिल्लाई- 'यह आपका बेबी है'

एम्बर हर्ज और जॉनी डेप के बीच मानहानि का मुकदमा. (फोटो साभारः Instagram @amberheard/johnnydep)

एम्बर हर्ज और जॉनी डेप के बीच मानहानि का मुकदमा. (फोटो साभारः Instagram @amberheard/johnnydep)

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड (Johnny Depp Amber Heard Defame Case) का केस वर्जीनिया की एक कोर्ट में चल रहा है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक हैरान कर देने वाली घटना घटी. एक महिला ने जॉनी को उसके बच्चे का पिता बताया.

अधिक पढ़ें ...

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड (Johnny Depp Amber Heard Case)ने अलग होने के बाद 16 मई को मानहानि का मुकदमा फिर से शुरू हुआ. इसके बाद से जॉनी और एम्बर समेत इस मामले से जुड़े लोगों ने कोर्ट में गवाही दी. जॉनी ने पूर्व पत्नी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर 50 मिलियन डॉलर की मांग की है. दोनों का यह मामला वर्जीनिया की एक कोर्ट में चल रहा है. मानहानि के मुकदमे के बीच कोर्ट में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी. अपने बेटे के साथ कोर्ट में आई एक महिला ने जॉनी को उसका पापा बताया. हालांकि बाद में उस महिला को कोर्ट रूम से बाहर निकाल दिया गया.

लॉ एंड क्राइम नेटवर्क की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला कोर्ट रूम में ही चिल्ला-चिल्ला कर जॉनी डेप (Johnny Depp) को उनके बच्चे का पिता बताने लगी. रिपोर्ट में बताया गया कि जब कोर्ट में मॉर्निंग ब्रेक ले रहा था तभी एक महिला कोर्टरूम की गैलरी से चिल्लाई, “जॉनी आई लव यू! हमारी आत्माएं जुड़ी हुई हैं!” इसके बाद जॉनी ने रिएक्टकरते हुए अपना हाथ हिलाया.

इसके बाद महिला बच्चे को पकड़ने के लिए आगे बढ़ी और चिल्लाई, “यह बच्चा आपका है!” महिला ने जॉनी से पूछा कि वह कब स्वीकार करेंगे कि वह बच्चे के पिता हैं. महिला को तुरंत कोर्ट रूम से बाहर निकाला गया. जॉनी और एम्बर के मामले की सुनवाई लगातार चल रही हैं. इस दौरान दोनों ने अपने-अपने पक्ष कोर्ट के सामने रखे हैं.

साल 2016 में हुआ था जॉनी-एम्बर का तलाक

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ने साल 2009 में ‘द रम डायरी’ के सेट पर मिले थे और कुछ साल बाद डेटिंग शुरू कर दी. साल 2015 में, उन्होंने शादी कर ली. साल 2016 में, एम्बर ने तलाक के लिए अर्जी दी और आरोप लगाया कि जॉनी ने ड्रग्स या शराब के नशे में उनकी शादी के दौरान उनका शारीरिक शोषण किया था. डेप ने आरोपों से इनकार किया.

एम्बर हर्ड ने लिखा था आर्टिकल

जॉनी डेप ने कहा कि एम्बर पर आरोप लगाया कि वह पैसे के लिए शोषण का आरोप लगा रही है. साल 2017 में उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया था. जॉनी ने एम्बर के खिलाफ के आर्टिकल पब्लिश होने के बाद मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था. इस आर्टिकल में एम्बर ने घरेलू हिंसा और यौन शोषण होने की बातें कही थीं, लेकिन उन्होंने जॉनी का नाम नहीं लिया था.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर