Home /News /entertainment /

johnny depp dating his lawyer camille vasquez know the truth

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप अपनी वकील केमिली वास्केज को कर रहे हैं डेट? जानें क्या है सच्चाई

जॉनी डेप और उनकी वकील केमिली वास्केज. (फोटो साभारः Instagram @johnnydepp/srab-elrooo7)

जॉनी डेप और उनकी वकील केमिली वास्केज. (फोटो साभारः Instagram @johnnydepp/srab-elrooo7)

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि वह अपनी वकील केमिली वास्केज (Camille Vasquez) को डेट कर रहे हैं. जॉनी ने पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया हुआ है, जिसका केस केमिली लड़ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

अमेरिकी एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. जॉनी ने अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड (Actress Amber Heard) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया हुआ है. इस मामले की सुनवाई वर्जीनिया कोर्ट के फेयरफैक्स में हो रही है. जॉनी डेप की तरफ से वकील केमिली वास्केज इस मामले को देख रही हैं. इस बीच इंटरनेट पर केमिली और जॉनी के रिलेशनशिप और डेटिंग चर्चा बनी हुई है. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, “चाहे दोस्ती हो या कुछ और, मैं जॉनी डेप और केमिली वास्केज की बातचीत देख रहा हूं.”

एक यूजर ने लिखा, “अगर जॉनी डेप (Johnny Depp Camille Vasquez Dating) को मिस केमिली वास्केज के साथ मिल जाता है. ओह माय गॉड एक वकील को डेट करना बहुत प्यारा अहसास होगा. मुझे उम्मीद है कि वह सिंगल है क्योंकि मुझे फ्लर्टिंग दिखाई देती है और मुझे उम्मीद है कि वे हमेशा खुशी से रहेंगे.” ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर भी दोनों की डेटिंग चर्चा बनी हुई है.

Twitter

(फोटो साभारः Twitter @nixaerys)

हालांकि, केमिली वास्केज के एक करीबी सूत्र ने टीएमजेड से बात करते हुए सभी अटकलों का खंडन किया है. सूत्र ने कहा कि अफवाहें “सोशल मीडिया के फैन फिक्शन से ज्यादा कुछ नहीं है.”

Twitter

(फोटो साभारः Twitter @katsketch)

बता दें कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड (Johnny Depp Amber Heard) की शादी बहुत छोटे वक्त थी और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया था. जॉनी ने एम्बर पर करियर तबाह करने का आरोप लगाया है.

View this post on Instagram

A post shared by @johnnyandcamille

एम्बर के आर्टिकल से जॉनी का करियर तबाह!

जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें दावा किया गया है कि वाशिंगटन पोस्ट के लिए उन्होंने 2018 के एक आर्टिकल लिखा था जिससे उनका करियर खराब हो गया. आर्टिकल में, एम्बर ने घरेलू दुर्व्यवहार से बचने के बारे में बात की थी लेकिन जॉनी का नाम नहीं लिया था. जॉनी का मानना है कि इस आर्टिकल के बाद उनका करियर बर्बाद होने लगा था.

साल 2015 में की थी जॉनी और एम्बर ने शादी

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ने साल 2015 में शादी की थी. हालांकि, शादी बहुत ही छोटे वक्त तक चल सकी. मई 2016 में वे अलग हो गए, और हर्ड ने जॉनी पर यौन शोषण का आरोप लगाया. जॉनी ने दावों का खंडन किया, और उन्होंने अगस्त 2016 में तलाक ले लिया.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर