Home /News /entertainment /

johnny depp fans accuse actress amber heard of shedding fake tears in the courtroom an

जॉनी डेप के फैंस ने एक्ट्रेस एंबर हर्ड पर लगाए कोर्ट रूम में 'घड़ियाली आंसू' बहाने के आरोप!

एंबर हर्ड ने जॉनी डेप पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

एंबर हर्ड ने जॉनी डेप पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

जॉनी डेप (Johnny Depp) के सपोर्ट में उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वे एंबर हर्ड पर घड़ियाली आंसू बहाने का आरोप लगा रहे हैं. जाहिर है कि जॉनी डेप के फैंस एंबर हर्ड की गवाही से खुश नहीं हैं. ट्विटर पर जॉनी डेप के फैंस उन्हें न्याय दिलाने की बात कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

एंबर हर्ड (Amber Heard) ने मानहानि के मुकदमे में जॉनी डेप के खिलाफ जब से अपनी बात रखी है, तब से सोशल मीडिया पर जॉनी डेप के फैंस एंबर हर्ड पर ‘नकली आंसू’ बहाने का आरोप लगा रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं. एंबर हर्ड ने अपने पूर्व पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस जॉनी के साथ अपने रिश्ते और शादी से जुड़े सवालों के जवाब देते समय अक्सर भावुक हो जाती थीं. जॉनी डेप के सभी फैंस ने एक्ट्रेस पर निशाना साधने की कोशिश नहीं की, क्योंकि गुरुवार को ट्विटर पर ‘आई स्टैंड विद एंबर हर्ड’ (I Stand With Amber Heard) ट्रेंड करने लगा था.

जॉनी डेप के फैंस ने एंबर का उड़ाया मजाक
हालांकि, जॉनी डेप के सपोर्टर उनकी गवाही से आश्वस्त नहीं हैं. जॉनी के फैंस ने एंबर की गवाही के बाद ट्विटर पर आए और अलग-अलग तरीके से अपना रिएक्शन दिया. वे एंबर हर्ड पर मजाक उड़ा रहे हैं, उन पर तंज कस रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा. ‘एंबर हर्ड अब तक की सबसे खराब एक्ट्रेस हैं. यह नकली परफॉर्मेंस देखकर तबीयत खराब हो रही है. हर जगह, नकली दुख, जबर्दस्ती के आंसू…’

एंबर हर्ड ने जॉनी डेप पर मारपीट का लगाया आरोप
सोशल मीडिया पर एंबर हर्ड की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वे कोर्ट रूम में रोती हुई नजर आ रही हैं. जॉनी के फैंस का मानना है कि एंबर नाटक कर रही हैं और घड़ियाली आंसू बहा रही हैं. वे एंबर के बयान को किसी फिल्म के डायलॉग बता रहे हैं. इस बीच, ट्विटर पर ‘जस्टिस फॉर जॉनी डेप’ (#JusticeForJohnnyDepp) ट्रेंड करने लगा है. एंबर हर्ड ने कोर्ट में आंसू बहाते हुए कहा था कि मैरिज के कुछ दिनों बाद ही, जॉनी ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी थी. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि जॉनी ने नशे में उन्हें कई बार मारा था.

एंबर हर्ड पर है जॉनी डेप की इमेज खराब करने का आरोप
जॉनी डेप ने अप्रैल में एंबर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि एंबर हर्ड ने एक्टर का नाम लिए बगैर खुद को घरेलू हिंसा से पीड़ित बताया था. जॉनी की टीम का दावा है कि इससे एक्टर की छवि काफी खराब हुई है. वे कभी दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक थे.

Tags: Hollywood stars

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर