इस अभिनेता ने पत्नी पर लगाया प्रताणना का आरोप, कहा 'मेरी उंगली तोड़ डाली थी उसने'

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) ने कहा कि मेरी पत्नी एंबर (Amber Heard) हर्ड ने मेरी उंगली तोड़ दी थी.

News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 2:38 PM IST
इस अभिनेता ने पत्नी पर लगाया प्रताणना का आरोप, कहा 'मेरी उंगली तोड़ डाली थी उसने'
जॉनी डेप और एंबर हर्ड
News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 2:38 PM IST
3 साल पहले हॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता जॉनी डेप की घरेलू हिंसा के मामले में जबरदस्त आलोचना हुई थी. जॉनी की पत्नी एंबर हर्ड ने का आरोप था कि वे शराब और ड्रग्स का नशा करते हैं और नशे में पत्नी के साथ मारपीट करते हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि एक बार गुस्से में आकर जॉनी ने उन पर वाइन का ग्लास फेंक कर मार दिया था. वहीं इस मामले में जॉनी की एक्स वाइफ वैनेसा ने कहा था कि जॉनी कभी किसी महिला पर हाथ नहीं उठा सकते. वैनेसा ने एंबर को छूठा और पैसों का लालची बताया था.

वहीं अब तीन सालों बाद जॉनी डेप इस मामले में आगे आए हैं और उन्होंने अपनी तरफ सच सामने रखा है. जॉनी ने अपनी पत्नी एंबर पर 347 करोड़ का मानहानि केस फाइल किया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने सबूत के साथ ये आरोप लगाया है कि ने उन्हें पंच मारा था और उनकी उंगली तोड़ दी थी. इस रिपोर्ट में ये भी लिखा है कि एंबर ने उन पर शराब की बॉटल फेंकी कर मारी थी.

बता दें कि जॉनी की मुलाकात एंबर हर्ड से 2011 में हुई थी. दोनों ने फिल्म 'दि रम डायरीज़' में साथ काम किया था. इसी फिल्म के बाद दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 4 सालों तक डेट किया और 2015 में शादी कर ली थी. इस कपल को बॉलीवुड का 'आईकॉनिक कपल' कबहा जाने लगा था. लेकिन सिर्फ एक साल के भीतर की दोनों के बीच परेशानियां शुरू हो गईं.



आलम ये हो गया कि एंबर ने जॉनी को हर तरह से बदनाम करने की कोशिशें शुरू कर दीं. एंबर ने जॉनी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वे ये साबित करने की कोशिश कर रही थी कि जॉनी उनके साथ काफी बदतमीजी से पेश आते हैं. हालांकि इस वीडियो पर एंबर की ही आलोचना हुई थी.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी का पति से होने जा रहा था तलाक, 'सुपर डांसर 3' पर ऐसा हो गया हाल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...