Home /News /entertainment /

johnny depp perforemance with jeff bake after amber heard trail win rk

एम्बर हर्ड से जीतने के बाद जॉनी डेप ने जेफ बेक संग दी परफॉर्मेंस, अब करेंगे अपने इस पसंदीदा काम पर फोकस

जॉनी डेप फिल्मिंग करना चाहते हैं. (फाइल फोटो)

जॉनी डेप फिल्मिंग करना चाहते हैं. (फाइल फोटो)

एम्बर हर्ड (Amber Heard) से केस जीतने के बाज जॉनी डेप (Johnny Depp) ने म्यूजिशियन जेफ बेक से साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस दी. उन्होंने वह एम्बर से केस जीतने के बाद अफने पसंदीदा काम पर फोकस करना चाहते हैं. वह काफी खुश हैं.

जॉनी डेप (Johnny Depp) ने रविवार को फिनलैंड में हेलसिंकी ब्लूज़ फेस्टिवल में जेफ बेक के साथ एक मंच पर परफॉर्मेंस दी दी. जॉनी ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) के खिलाफ मानहानि के मुकदमे को जीत लिया है. वह इस भूलकर आगे भी बढ़ रहे हैं. जॉनी को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर से ज्यादा की राशि भी दी गई. जॉनी और एम्बर के बीच मानहानि केस की सुनवाई लगभग छह हफ्ते तक चली थी, जिसमें दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुनाया और यह फैसला जॉनी के पक्ष में गया था, जिससे वह काफी खुश हैं. उन्होंने अब अपनी काम करने की इच्छा जाहिर की है.

एक सूत्र ने न्यूज पोर्टल पीपल को बताया, “मुकदमा तो होना ही था, लेकिन वह खुश है कि अब यह खत्म हो गया है. हालांकि जूरी के फैसले से वह राहत महसूस कर रहे हैं, लेकिन वह इसके बारे में उत्साहित नहीं है. वह अभी ट्रायल के बारे में बात भी नहीं कर रहे हैं. उन्होंने मुकदमा दायर किया, क्योंकि उन्होंने इसे जरूरी माना.”

सूत्र ने आगे कहा, “हालांकि वह आगे बढ़ गए हैं. वह अब वो कर सकते हैं, जो उन्हें करना पसंद है. उन्हें परफॉर्मेंस देने में मजा आता है और आगे आने वाला वक्त उनके लिए बिजी है. वह काम जारी रखने के लिए भी एक्साइटेड हैं. वह सिर्फ अपना करियर वापस चाहते हैं. उन्हें फिल्मिंग करना बहुत पसंद है.”

खरीदारी करते दिखीं एम्बर

इस बीच, एम्बर हर्ड को न्यूयॉर्क के हैम्पटन में एक डिस्काउंट स्टोर पर खरीदारी करते देखा गया. टीएमजेड द्वारा प्राप्त तस्वीरों में उनकी बहन व्हिटनी हर्ड भी टीजे मैक्सक्स में खरीदारी के दौरान उनके साथ मौजूद थीं. एम्बर ने सफेद शर्ट और डेनिम पहनी थी और उनकी बहन के पास एक ट्रॉली थी. यह स्पष्ट नहीं था कि उन्होंने कुछ खरीदा या नहीं.

अपने आरोपों को सही मानती हैं एम्बर

बता दें कि कोर्ट ने जो राशि बतौर हर्जाना जॉनी डेप को देने के लिए कहा था, उस पर एम्बर हर्ड के वकीलों ने कहा था कि एम्बर उसका भुगतान करने में सक्षम नहीं है. शॉपिंग से पहले एम्बर ने एक सवाना गुथरी को दिए एक इंटरव्यू में का था कि वह पूर्व पति डेप पर लगाए आरोपों को अब भी सही मानती हैं.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर