Home /News /entertainment /

johnny depp to become jack sparrow filmmakers gave big offer and apologize an

जैक स्पैरो बनने के लिए फिल्म मेकर्स ने दिया जॉनी डेप को इतना बड़ा ऑफर! माफी भी मांगी

जॉनी डेप को जैक स्पैरो के रोल में काफी पसंद किया गया है. (फोटो साभार: Instagram@jacksparrowdaily)

जॉनी डेप को जैक स्पैरो के रोल में काफी पसंद किया गया है. (फोटो साभार: Instagram@jacksparrowdaily)

जॉनी डेप (Johnny Depp) पर जब उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, तब एक्टर के तौर पर उनकी साख में काफी कमी आई थी. उन्हें फ्रेंचाइजी 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' की अगली फिल्म में जैक्स स्पैरो (Jacks sparrow) के रोल से हटा दिया गया था. अब एंबर हर्ड से कानूनी लड़ाई जीतने के बाद जॉनी डेप को फिल्म में वापस आने के लिए डिज्नी ने उन्हें बड़ा ऑफर दिया है और उनसे माफी भी मांगी है.

अधिक पढ़ें ...

जॉनी डेप (Johnny Depp) कुछ वक्त पहले अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के साथ कानूनी लड़ाई में उलझे हुए थे. एंबर हर्ड ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद एक्टर को अपनी कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था. एक्टर ने अपने खोए हुए सम्मान को वापस पाने के लिए एंबर हर्ड पर मान हानि का मुकदमा दायर किया था.

जॉनी डेप यह मुकदमा जीत गए थे. एंबर हर्ड के खिलाफ मुकदमा जीतने के बाद जॉनी को फिर से वह फिल्म ऑफर हुई है, जिनसे एंडर हर्ड के आरोपों के बाद उन्हें निकाल दिया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डिज्नी उन्हें अपनी फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ में फिर से कास्ट करना चाहती है.

जॉनी डेप को फिल्म मेकर्स ने दिया बड़ा ऑफर
वे फिल्म में फीस के तौर पर जॉनी डेप को अच्छी खासी रकम देना चाहते हैं. जॉनी डेप फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों में समुद्री लुटेरे जैक्स स्पैरो का रोल निभाते रहे हैं. दर्शकों ने उन्हें इस रोल में काफी पसंद किया है. फिल्म मेकर ने उन्हें अब इस रोल के लिए 301 मिलियन डॉलर का बड़ा ऑफर दिया है, जो करीब 2355 करोड़ रुपये है.

Johnny Depp, Johnny Depp offered Jacks sparrow role, Amber Heard, pirates of the caribbean, एंबर हर्ड, जॉनी डेप, डिज्नी

जॉनी डेप पर उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. (फोटो साभार: Instagram@jacksparrowdaily)

जैक स्पैरो के किरदार से हुए थे मशहूर
अगर जॉनी इस ऑफर को स्वीकार करते हैं, तो इससे सबसे ज्यादा खुशी उनके फैंस और करीबियों को होगी. जॉनी ने फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ में एक ऐसे समुद्री लुटेरे का रोल निभाया था, जो अपनी चतुराई के लिए मशहूर है और ज्यादातर समय नशे में रहता है.

मेकर्स ने जॉनी डेप से मांगी माफी
जाहिर है कि दर्शक उन्हें एक बार फिर जैक स्पैरो के रोल में देखने के लिए बेताब हैं. एंबर हर्ड के आरोपों के बाद उनकी छवि काफी खराब हो गई थी और उन्हें इस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म से निकाल दिया गया था. हालांकि, मेकर्स ने अब जॉनी से अपने बर्ताव के लिए माफी मांग ली है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर