अपना शहर चुनें

States

'जुमांजी 3' के लिए तगड़ी फीस चार्ज कर रहे हैं ड्वेन जॉनसन, 'आयरन मैन' को भी छोड़ा पीछे

ड्वेन जॉनसन ने जुमांजी सीरीज की अगली फिल्म के लिए तगड़ी फीस की मांग की है.
ड्वेन जॉनसन ने जुमांजी सीरीज की अगली फिल्म के लिए तगड़ी फीस की मांग की है.

जुमांजी (Jumanji) सीरीज की अगली फिल्म में ड्वेन (Dwayne Johnson) एक बार फिर डॉ. स्मॉलडर ब्रेवस्टोनके किरदार में नजर आएंगे और इसके लिए उन्होंने मोटी रकम की डिमांड की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्वेन जॉनसन जो फीस मांग रहे हैं, वह एवेंजर्सः एंडगेम में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey, Jr.) द्वारा चार्ज की गई फीस से भी काफी ज्यादा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2021, 12:18 PM IST
  • Share this:
मुंबईः जुमांजी (Jumanji) सीरीज हॉलीवुड की सबसे बड़ी मनी मेकिंग फिल्मों में से एक है. जुमांजी सीरीज की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) स्टारर 'जुमांजीः वेलकम टू जंगल' और 'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल (Jumanji: The Next Level)' हॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में से रही हैं. दर्शकों ने दोनों ही फिल्मों पर जमकर प्यार बरसाया. ड्वेन जॉनसन की जुमांजी सीरीज (Jumanji Film) की दूसरी फिल्म में संकेत दे दिए गए थे कि इसका तीसरा पार्ट भी जरूर देखने को मिलेगा और अब मेकर्स ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने जुमांजी सीरीज की तीसरी फिल्म के लिए ड्वेन जॉनसन से बात भी की है.

अब जुमांजी सीरीज की तीसरी फिल्म और ड्वेन जॉनसन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुमांजी सीरीज की तीसरी फिल्म के लिए तगड़ी फीस चार्ज कर रहे हैं. जुमांजी सीरीज की अगली फिल्म में ड्वेन एक बार फिर डॉ. स्मॉलडर ब्रेवस्टोनके किरदार में नजर आएंगे और इसके लिए उन्होंने मोटी रकम की डिमांड की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्वेन जॉनसन जो फीस मांग रहे हैं, वह एवेंजर्सः एंडगेम में रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा चार्ज की गई फीस से भी काफी ज्यादा है.

ये भी पढ़ेंः राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला से किया प्यार का इजहार, सबके सामने कहा 'I Love You', रुबीना रह गईं हैरान



बता दें, रॉबर्ड डाउनी जूनियर ने एवेंजर्सः एंडगेम के लिए 75 मिलियन डॉलर यानी (550 करोड़) से भी अधिक फीस चार्ज की थी. लेकिन, ड्वेन जॉनसन जुमांजी सीरीज की अगली के लिए इससे भी ज्यादा फीस की डिमांड कर रहे हैं. ड्वेन ने इसके लिए करीब 555 करोड़ फीस की मांग की है. वहीं उन्होंने इस सीरीज की पिछली दो फिल्मों के लिए कुल 23.5 मिलियन डॉलर फीस ही चार्ज की थी. जुमांजीः वेलकम टू द जंगल 2017 में रिलीज हुई थी और जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल 2019 में रिलीज हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज