TRAILER OUT : धड़कनें बढ़ा देगा 'जुरासिक वर्ल्ड : फालेन किंगडम' का ये सीन

फ़िल्म में जुरासिक पार्क का ढेर सारा नॉस्टैलजिया भरा गया है और पहली फ़िल्म के अभिनेता जेफ़ गोल्डब्लम को इस फ़िल्म में लाया गया है.

News18Hindi
Updated: May 10, 2018, 11:06 AM IST
TRAILER OUT : धड़कनें बढ़ा देगा 'जुरासिक वर्ल्ड : फालेन किंगडम' का ये सीन
फिल्म के ट्रेलर का एक सीन.
News18Hindi
Updated: May 10, 2018, 11:06 AM IST
जुरासिक वर्ल्ड की पांचवी फिल्म 'फालेन किंगडम' का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर की तारीफ की शुरुआत करते हैं उस सुपर शॉट से जहां डायनासौर शेर के सामने चिंघाड़ता नजर आता है. ट्रेलर के बाकी के सीन तो पिछली बार देखे जा चुके हैं लेकिन शेर और डायनासौर का एक सीन ट्रेलर की हाईलाइट है.

लंबे समय से दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बनाने वाली ये फिल्म 8 जून को रिलीज होने वाली है. खास बात ये है कि फिल्म अमेरिका से दो हफ्ते पहले भारत में रिलीज होगी. इसके फैन्स के लिए दूसरी अच्छी खबर ये है कि फिल्म 2300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी.

फिल्म की कहानी की बात करें तो जुरासिक वर्ल्ड के नाम से खोले गए पार्क में मौजूद डायनो अब खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पार्क के अंदर मौजूद एक सुप्त ज्वालामुखी सक्रिय हो जाने के बाद इस द्वीप पर मौजूद इन जीवों को बचाने की मुहिम चलाई जाती है.

फ़िल्म में जुरासिक पार्क का ढेर सारा नॉस्टैलजिया भरा गया है और पहली फ़िल्म के अभिनेता जेफ़ गोल्डब्लम को इस फ़िल्म में लाया गया है. साल 2015 की जुरासिक वर्ल्ड में दिखाया गया था कि इनडॉमिनस रेक्स नाम के मांसाहारी डायनो का एक जीवित अंडा बचा रह गया था और अब द्वीप पर इनडॉमिनस रेक्स के अलावा टी रेक्स भी खुला घूम रहा है. फ़िल्म के निर्देशक जे बेयोना के अनुसार इस फ़िल्म में आपको सबसे ज़्यादा डायनो देखने को मिलेंगे.



यह भी पढ़ें:

OMG...दीपिका की फोटो पर रणवीर ने ये क्या लिख दिया !
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर