• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • HOLLYWOOD JUSTICE LEAGUE DIRECTOR JOSS WHEDON THREATENS TO RUIN GAL GADOTS CAREER ACTRESS REVEALED AN

Justice League के डायरेक्टर जॉस व्हेडन ने गैल गैडोट का करियर बर्बाद करने की दी धमकी, एक्ट्रेस का खुलासा

गैल गैडोट दुनिया भर में 'वंडर वुमन' का रोल निभाकर मशहूर हुई थीं (फाइल फोटो)

हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) ने कहा कि 'जस्टिस लीग' (Justice League) के निर्देशक जॉस व्हेडन (Joss Whedon) ने उनका करियर खराब करने की धमकी दी है. डायरेक्टर ने कहा था कि अगर उन्होंने कुछ किया, तो वे उनका करियर बर्बाद कर देंगे.

  • Share this:
    नई दिल्लीः पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुपरहीरो की फिल्म के सेट पर जस्टिस लीग (Justice League) के निर्देशक जॉस व्हेडन की गैल गैडोट (Gal Gadot) के साथ झड़प हुई थी. गैडोट कथित तौर पर फिल्म में अपने रोल वंडर वुमन (Wonder Woman) को लेकर व्हेडन के रवैये से नाराज थीं, जो पैटी जेंकिन्स के डायरेक्शन में बनी पिछली फिल्म में निभाए उनके रोल से अलग है. व्हेडन पर पहले भी आरोप लगते रहे हैं कि वे अपनी फिल्मों के सेट पर खराब व्यवहार और माहौल बनाकर रखते हैं. जॉस व्हेडन को इस सुपरहीरो ब्लॉकबस्टर में लाया गया, क्योंकि जैक स्नाइडर (Zack Snyder) ने एक फैमिली ट्रेजडी के बाद फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी.

    द हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में, एक्टर रे फिशर ने वार्नर ब्रदर्स की एक फिल्म में व्हेडन के साथ काम करने की मुश्किलों पर ध्यान दिलाया था. मीडिया रिपोर्ट्स में गैडोट और व्हेडन के बीच झगड़े की भी चर्चा हुई थी, पर डायरेक्टर ने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया था. रिपोर्ट्स में एक जानकार सूत्र के हवाले से कहा गया है कि गैडोट जस्टिस लीग में व्हेडन के काम से खुश नहीं थीं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)






    गैडोट को इस बात से दिक्कत थी कि उनके कैरेक्टर को वंडर वुमन में निभाए कैरेक्टर से ज्यादा एग्रेसिव बनाया गया है. वे चाहती थीं कि उनका कैरेक्टर एक फिल्म से अगली फिल्म में एक ताल के साथ नजर आए. बता दें कि 'वंडर वुमन' सीरीज की पहली फिल्म के रिलीज के पांच महीने बाद 'जस्टिस लीग' सिनेमाघरों में आई थी.

    अब, गैडोट ने पुष्टि की है कि व्हेडन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके करियर को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी. एक्ट्रेस ने एक बातचीत में कहा था, 'उन्होंने मेरे करियर को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी और कहा था कि अगर मैंने कुछ किया, तो वे मेरे करियर को खराब कर देंगे और मैंने इस पर ध्यान दिया.' यह टकराव तब बढ़ गया था, जब गैडोट ने व्हेडन के लिखे कुछ नए डायलॉग को खारिज कर दिया था. इस पर निर्देशक ने गैडोट को उनका करियर खराब करने की धमकी दे डाली थी और इससे 'वंडर वुमन' के निर्देशक पैटी जेंकिन्स निराश हो गए थे.'