जस्टिन बीबर को लग गई थी ड्रग्स की लत, कहा- 'बॉडीगार्ड नब्ज चेक करते थे कि जिंदा हूं या नहीं'

फोटो साभार: @Justin Bieber

फोटो साभार: @Justin Bieber

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने बताया है कि उन्हें इतनी गंदी ड्रग्स की लत थी कि उनके कमरे में उनके बॉडीगार्ड उनके बेडरूम में घुसकर उनकी हाथों की नब्ज चेक किया करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 9:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हॉलीवुड के फेमस सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में चौंका देने वाले खुलासे किए हैं. सिंगर ने हाल ही में जीक्यू मैगजीन को अपना एक खास इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने ड्रग्स की लत के बारे में खुलकर बात की है. जस्टिन ने बताया है कि उन्हें इतनी गंदी ड्रग्स की लत थी कि उनके कमरे में उनके बॉडीगार्ड उनके बेडरूम में घुसकर उनकी हाथों की नब्ज चेक किया करते थे.

इस तरह से सिंगर के बॉडीगार्ड ये चेक करते थे कि वो अभी जिंदा हैं कि नहीं. जस्टिन बीबर (Justin Bieber On Drugs) ने 15 साल की उम्र में अपना गाना बेबी रिलीज किया था. जिसके बाद उन्होंने जो शोहरत हासिल की वो हर कोई जानता है. लेकिन इन सब के बाद ही उन्हें लेकर कई तरह की खबर सामने आने लगी थी कि सिंगर सबके के साथ बुरा व्यवहार करते हैं, ड्रग्स लेते हैं. जस्टिन ने अपने इस इंटरव्यू में बताया है कि वो पूरी तरह से ड्रग के चपेट में आ चुके थे.

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने भी अपनी ड्रग्स वाली आदत का खुलासा करते हुए बताया कि मैं इसको लेकर इंकार नहीं कर सकता और मैं अभी भी इसको लेकर काफी टेंशन रहता हूं. अभी भी मैं इस अनसुलझे मुद्दें में फंसा हूं. मैं पहले सोचता था कि मेरी सभी सफलता इन सब बुराइयों को खत्म कर देगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

बता दें कि जस्टिन ने मॉडल हैले बाल्डविन से साल 2018 में शादी की. शादी को लेकर जस्टिन कहते हैं कि शादी का फैसला इसलिए लिया ताकि कुछ दिन की मानसिक शांति मिले. इसलिए शादी के जरिए मैंने ब्रेक लिया. 'शादी का पहला साल काफी टफ था लेकिन बाद में काफी खुशनुमा रहा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज